हल्द्वानी- बीजेपी प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने बूध लेवल पर झौकी ताकत, ऐसे फतह करेंगे मिशन 2019

170
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के मिराज बैंकेट हाल में आयोजित भाजपा की बैठक में बूथ लेवल कैसे मजबूत करें, इस पर मंथन हुआ। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने संगठन तथा मोर्चा पदाधिकारियों को 5-5 बूथ की जिम्मेदारी सौंपी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनावों के आंकड़े बूथवार संगठन मंत्री को उपलब्ध कराएं। उन्होंने पदाधिकारियों को कहा कि हर बूथ पर 20-20 नए सदस्य बनाएं।

बिष्ट ने कहा कि प्रत्येक बूथ में ऐसे छह कार्यकर्ताओं को चयनित करें जो प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को लोगों तक पहुंचा सकें। कार्यकर्ता संघ परिवार से नियमित सम्पर्क बनाएं रखें। इसके अलावा, उन्होंने निर्देश दिए कि क्षेत्र के मठ, मंदिर व आश्रम के प्रमुखों पुजारियों से संपर्क रखें, और हर बूथ पर स्मार्टफोन धारको को चिन्हित करें।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर पांच स्थानों पर कमल पुतवाएं और बूथ लेवल सम्मेलन कराएं। बैठक के दौरान कालाढूंगी विधायक बंसीधर भगत ने कहा कि भाजपा सरकार बिना भेद-भाव और भष्ट्राचार में अंकुश लगाने में सफल रही है।

ये बने बैठक का हिस्सा

मिराज बैंकेट हाल में आजयोजित भाजपा की इस बैठक में प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट, पूर्व केन्द्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत, विधायक बंसीधर भगत, मनोज पाठक व अन्य लोग मौजूद रहे।