हल्द्वानी में घर के बाथरूम में खून से लथपथ मिली महिला, दरिंदे की हुई पहचान

9231
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: संजय पाठक- हल्द्वानी में पुलिस की सुस्त और लचर कार्यशैली के चलते अपराधी बेखोफ हो गए हैं। आलम यह है कि दिनदहाड़े लोगों के घरों में खुलेआम गुंडई हो जाती है और पुलिस को भनक तक नही लगती। कालाढूंगी रोड पर मुखानी थाना क्षेत्र में आरके टेंट हॉउस के तुलसी विहार स्थित घर में घुसकर बदमाश ने महिला को मारकर अधमरा कर दिया।

महिला के साथ मारपीट की वारदात सामने आने के बाद घर के बाहर लगी पडोसियों की भीड़

तो क्या जानने वाले ने की महिला से क्रूरता

खून से लथपथ अनीता रौतेला को अस्पताल में भर्ती किया गया है ,जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है

एसओ मुखानी नंदन सिंह रावत ने बताया कि घटना आज सुबह करीब 10:30 से 11 बजे के बीच की है। क्षेत्र में ही किराने की दुकान चलाने वाले मोहन सिंह रौतेला रोजाना की तरह गैस गोदाम रोड स्थित जनरल स्टोर गए हुए थे। जैसे ही वह दिन का खाना खाने के लिए घर पहुंचे तो पत्नी अनीता रौतेला बेडरूम से सटे बाथरूम में बुरी तरह लहूलुहान हालत में पडी हुई थी। इस पर जब उन्होंने अपनी पत्नी अनीता से पूछा कि जिसने उसकी यह हालत की है क्या वह उसे पहचानती है? तो लहूलुहान पत्नी अनीता ने हाँ में जवाब दिया। और वह बेहोश हो गई। इस पर तुरंत पति मोहन सिंह रौतेला ने उसे नजदीकी सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

इसी घर में हुई महिला के साथ मारपीट

एसओ नंदन सिंह रावत ने बताया कि महिला के पति से प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी जानने वाले ने ही महिला के साथ मारपीट की है। फिलहाल महिला का ईलाज चल रहा है। महिला के होश में आते ही वारदात में शामिल लोगों की सही जानकारी मिल पाएगी।

नही हुई है कोई लूट

एसओ नंदन सिंह रावत ने बताया कि घर में किसी तरह के सामान या जेवर संबधी कोई लूट नही हुई है। ऐसे में यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वारदात में कितने लोग शामिल थे। फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है। और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।

घर में छानबीन करते एसओ मुखानी नंदन सिंह रावत

उधर जैसे ही आसपास के रहने वालों को इस घटना की जानकारी लगी तो भीड़ जुट गई। कोई हल्द्वानी में पुलिस की सुस्ती को कोसता नजर आया तो कोई घोर कलयुग आने की बात कह रहा था।