EXCLUSIVE VIDEO- हल्द्वानी की गलियों से मायानगरी पहुंची एक्ट्रेस नेहा सोलंकी, अदाओं की हो रही है तारीफ

2348
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: संजय पाठक- सपना छोटा हो या बड़ा , अगर पूरी सिद्दत के साथ उसे पूरा करने की कोशिश की जाए तो वह जरूर पूरा होता है। हल्द्वानी के गलियों से मायानगरी मुंबई में टीवी की दुनिया में एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली नेहा सोलंकी आज यूथ के बीच रोल मॉडल बन चुकी हैं। हल्द्वानी की यह बेटी आज टीवीपुर की दुनिया में अपनी अदाकारी के दम पर उत्तराखंड़ का नाम रौशन कर रही है।

ये नेहा की बेमिसाल एक्टिंग का ही कमाल था कि Zee TV पर धारावाहिक “सेठ जी” से अपने करियर की शुरूवात करने के बाद उन्हें Star भारत चैनल में जल्द प्रसारित होने वाले धारावाहिक “मायावी मलिंग” में लीड रोड निभाने का मौका मिला। इसके लिए उन्हें किसी ऑडिशन के दौर से भी नहीं गुजरना पड़ा। आपके पसंदीदा और विश्वसनीय न्यूज पोर्टल “न्यूज टुडे नेटवर्क” बातचीत करते हुए एक्ट्रेस नेहा सोलंकी ने अपने अभिनय के सफर को साझा किया। इन दौरान फिल्म निर्माता निदेशक विक्की योगी ने एक्ट्रेस नेहा सोलंकी को उनके अभिनय के सफर की शुभकामना देते हुए बुके भेंट किया।

एक्ट्रेस नेहा सोलंकी

VIDEO- हल्द्वानी की गलियों से मायानगरी मुंबई में कुछ ऐसे पाया एक्ट्रेस नेहा सोलंकी ने मुकाम

होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग से टीवीपुर का सफर

नैनीताल हाईवे से लगी वेलेजली लाज कालोनी में रहने वाली नेहा सोलंकी के पिता सतपाल सिंह सोलंकी बिजनेसमैन और माँ गृहिणी हैं। एक्टिंग के साथ ही नेहा वर्तमान में लामाचौड़ में आम्रपाली संस्थान से होटल मैनेजमेंट में डिप्लोमा कर रही हैं। उनके कोर्स का यह आखिरी साल है। नेहा ने बताया कि बचपन में फिल्म देखने का शौक कब अभिनेत्री बनने सपने में बदल गया, पता ही नही चला। इस दौरान शिक्षक पवन मेहरा के सहयोग से मुंबई के मशहूर होटल ताज में होटल मैनेजमेंट की इंटर्नशिप की।

एक्ट्रेस नेहा सोलंकी का स्वागत करते फिल्म निर्माता निर्देशक विक्की योगी


इंटर्नशिप के दौरान ही फ्लिपकार्ट और कई दूसरे एड में काम करते हुए उन्होंने अरबाज खान प्रोडक्शन की एक एड फिल्म में काम किया। आत्मविश्वास बढ़ा तो फिर किशोर नमित कपूर के मुंबई स्थित एक्टिंग स्कूल से बाकायदा एक्टिंग में प्रशिक्षण लिया। इस दौरान नेहा ने एक्शन ट्रेनिंग भी ली। प्रशिक्षण के तुरंत बाद ओजी प्रोडक्शन की लॉ एजुकेशनल फिल्म में नायिका का रोल मिला तो फिर हौसला बढ़ता चला गया। इस फिल्म में नेहा ने हिमानी शिवपुरी जैसी मंझी हुई कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला।

अगली स्लाइड में देखें- Starभारत चैनल में आने वाले नेहा सोलंकी के धारावाहिक “मायावी मलिंग” का फर्स्ट लुक VIDEO