हल्द्वानी में 15 अगस्त को कुछ ऐसे यादगार बनेगा “माँ तुझे सलाम”, मौजूद रहेंगे ये खास मेहमान

227
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: आने वाले स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में आपके पसंदीदा और विश्वसनीय न्यूज पोर्टल “न्यूज टुडे नेटवर्क” और “यश इवेंट” की ओर से देशभक्ति की यादगार महफिल जुटने वाली है। देश की आजादी की खातिर अपने प्राणों की कुर्बानी देने वाले वीर जवानों की याद में ” माँ तुझे सलाम” कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम में ये रहेंगे खास मेहमान

देशभक्ति से ओतप्रोत इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश मौजूद रहेंगी वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता सूबे के परिवहन और समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य करेंगे। अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत, जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद, एसएसपी जन्मेजय खंडूरी, एडीएम हरबीर सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय और एसडीएम ए.पी. बाजपेयी मौजूद रहेंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, पूर्वा दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी और इं. भुवन चन्द्र छिम्वाल अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

“लाईव बैंड रोड शो” रहेगा आकर्षण का केन्द्र

कार्यक्रम में लाईव बैंड रोड शो मुख्य आकर्षण का केन्द्र होगा, जो शाम 3 बजे से नगर निगम हल्दवानी से शुरू होगा। इस लाईव बैंड रोड शो का समापन नैनीताल रोड पर शहीद स्मारक पार्क में होगा। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम को याददार बनाने में आपका पसंदीदा न्यूज पोर्टल “न्यूज टुडे नेटवर्क” वेब पार्टनर की भूमिका निभा रहा है। ऐसे में 15 अगस्त को आयोजित होने वाले देशभक्ति के इस खास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्रों के लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड सिंगर बांधेंगे समा

“माँ तुझे सलाम” कार्यक्रम के अन्तर्गत लाईव बैंड रोड शो में बॉलीवुड सिंगर आलम गीर खान के साथ-साथ प्लेबैक सिंगर अतुल पंडित और विजय मेहता, देशभक्ति गीतों में अपनी आवाज से जादू बिखेरेंगे। वहीं उत्तराखंड की चर्चित सिंगर नेहा कोरंगा का सुरीला जादू भी इस रोड शो में सुनने को मिलेगा। इसके साथ ही लाईव बैंड शो में देशभक्ति से जुड़ी झांकियाँ भी आकर्षण का केन्द्र रहेंगी।