Google ने निकाला ये बंपर ऑफर, 1 लाख रुपये जीतने के लिए करना होगा ये काम

108
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: आज के वक्त में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो Google से अनभिज्ञ हो। छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी पहेली का हल खोजने के लिए गूगल की शरण में हर कोई जाता है। ऐसे में अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए सबसे बड़े सर्च इंजन Google ने पिछले दिनों अपने पेमेंट एप Google Tez का नाम बदलकर Google Pay कर दिया है।

बता दें कि गूगल तेज को कंपनी ने पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। इस एप के जरिए यूजर्स बैंक अकाउंट को लिंक कर यूपीआई के जरिये भुगतान कर सकते हैं। ऐसे में Google Pay को कंपनी ने नए फीचर्स के साथ रीलॉन्च किया है। ऐसे में कंपनी की तरफ से यूजर्स के लिए कुछ आकर्षक रिवॉर्ड स्कीम भी शुरू की गई है। इस स्कीम में के तहत यूजर्स एक लाख रुपये तक का इनाम जीत सकते हैं।

Google Pay का करें इस्तेमाल और जीते एक लाख रुपये तक का इनाम

गूगल तेज के एक साल पूरे होने के मौके पर ‘तेज फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफर’ के जरिए गूगल यूजर्स को एक लाख रुपये तक का इनाम जीतने का मौका दे रहा है। यह इनाम ऐसे भाग्यशाली विजेताओं को मिलेगा जो डिजीटल भुगतान के लिए गूगल पे (Google Pay) का इस्तेमाल करते हैं। गूगल के ऑफर को एप पर लिस्टेड कर दिया गया है, यह एप अभी गूगल प्ले स्टोर पर ‘तेज’ नाम से ही उपलब्ध है।

कैसे उठाएं Google के ऑफर का फायदा

Google की तरफ से बताया गया कि इस ऑफर में शामिल होने के लिए आपके Google Pay एप से कम से कम पांच ट्रांजेक्शन होना जरूरी है। पांच ट्रांजेक्शन 18 सितंबर को सुबह 9 बजे से पहले होना जरूरी है। पांच ट्रांजेक्शन पूरे होने के बाद आप फर्स्ट एनिवर्सरी पर गूगल की तरफ से शुरू किए गए ऑफर में 5 रुपये से एक लाख रुपये तक इनाम में जीत सकते हैं।

गूगल की ओर से कहा गया कि यूजर ने जितने ज्यादा ट्रांजेक्शन किए होंगे, उसे उतने ज्यादा बोनस प्वाइंट मिलेंगे। गूगल का दावा है कि कुछ यूजर्स को इनाम की पूरी राशि भी मिलेगी। इस इनाम को पाने के लिए यूजर्स को गूगल तेज यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पर्सन-टू-पर्सन ट्रांजेक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन और कैश मोड व बैंक अकाउंट के जरिए कारोबारियों को पेमेंट करना होगा।

कैसे मिलेगा Google Pay के जरिए लोन

इसके अलावा गूगल पे के माध्यम से इंस्टेंट लोन का भी ऑफर किया जा रहा है। लोन के लिए गूगल ने कई बैंकों के साथ करार किया है। इस करार के तहत यूजर को सीधे एप से ही आसान और इंस्टेंट लोन मिल जाएगा। गूगल तेज की तरफ से देश में बड़े ब्रांड जैसे बिग बाजार और अन्य कंपनियों के साथ इस एप के पेमेंट ऑप्शन के तौर पर एड करने की बात चल रही है। गूगल का लक्ष्य 15 हजार से ज्यादा रिटेल स्टोर और 20 हजार से ज्यादा कारोबारियों तक पहुंचने की है।