देखें Trailer- “जीनियस” फिल्म में सनी देओल के ऑनस्क्रीन बेटे की होने वाली है धमाकेदार इंट्री, “गदर” में मचाया था पहले भी धमाल

69
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड में ‘गदर’ जैसी धमाकेदार हिट फिल्‍म देने वाले निर्देशक अनिल शर्मा लंबे अर्से के बाद एक बार फिर फिल्‍म ‘जीनियस’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के साथ अनिल शर्मा अपने बेटे उत्‍कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्‍च करने जा रहे हैं। इस बीच ‘जीनियस’ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर साफ नजर आ रहा है कि अनिल शर्मा की इस फिल्‍म में भी लव स्‍टोरी के एंगल के साथ ही देशभक्ति का जबरदस्‍त अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

VIDEO: देखें फिल्‍म जीनियस का धमाकेदार ट्रेलर

कुछ ऐसा है ये “जीनियस”

ट्रेलर की शुरुआत उत्‍कर्ष से होती है जो फिल्‍म में एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट है। लेकिन वह अपने कॉलेज में संस्‍कृत और शुद्ध हिंदी बोलता हुआ नजर आता है. फिल्‍म में उत्‍कर्ष के साथ एक्‍ट्रेस इशिता चौहान भी लॉन्‍च हो रही हैं। प्‍यार की इस कहानी के बीच फिल्‍म का हीरो एक मिशन पर भी है जो देश की रक्षा से जुड़ा है। इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद खतरनाक विलेन के अंदाज में नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘गदर’ में चाइल्ड आर्टिस्ट बने थे उत्कर्ष

आपको बता दें कि जीनियस के जरिए बॉलीवुड में धमाका मचाने का तैयार उत्‍कर्ष इससे पहले फिल्‍म ‘गदर’ में ही चाइल्‍ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं। इस फिल्‍म में उन्‍होंने सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी। ऐसे में सनी पाजी ने भी अपने ऑनस्‍क्रीन बेटे की फिल्‍म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्‍म में नवाजुद्दीन के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जोलका भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ‘जीनियस’ 24 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही है।