हल्द्वानी- बलौट रिजार्ट में लगा निःशुल्क चिकित्सा शिविर, स्थानीय लोगों ने ऐसे उठाया लाभ

321
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- पर्यटकों के लिए पसंदीदा जगह बनता जा रहा बलौट कैम्प एण्ड रिजार्ट हर दिन कुछ न कुछ नये नये इवेंट मैनेज कर रहा है। कार के शौकीनो के लिए कुछ दिन पहले मर्सिटिज बैंज का शो आयोजित करने के बाद अब समय था स्थानीय निवासियों के लिए निःशुल्क चिकित्सा शिविर के आयोजन करने का। शिविर में वरिष्ठ हडडी रोग विशेषज्ञ डाॅ0 विनोद भट्ट, बोरा क्लीनिक के त्वचा एव प्लास्टिक सर्जन डा0 लोकेश बोरा, सुशीला तिवारी अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ डाॅ0 गोविंद ततियाल, नितिन मेहरोत्रा, डाॅ0 मोहन दोउपा ने मरीजों का निःशुल्क इलाज किया। शिविर में ज्योली, सूर्या, सूर्याजाला, भुजियाघाट सहित कई छोटे छोटे गांव के मरीजों का इलाज किया गया है।

1 (1)
मरीजों को देखते हुए डॉक्टर विनोद भट्ट

समाजसेवा करने में मिलती है संतुष्टि

शिविर में निःशुल्क परार्मश के अलावा दवाईयां भी वितरित की गयी है। रिजार्ट के निदेशक विकास किरौला ने बताया कि करोबार के साथ साथ वह समाज की सेवा करने में काफी समय बिताते है इसीलिए आज उन्होंने बलौट कैम्प एण्ड रिजार्ट पर स्पेशलिस्ट डाॅक्टरों की टीम बुलायी थी। श्री विकास किरौला ने कहा कि वह समाज के साथ हमेशा जुडे रहना चाहते है इसीलिए उन्होंने इस बार इस आयोजन को किया है जिसमें सुपर स्पेशलिस्ट डाॅक्टरों ने अपनी निःशुल्क परार्मश देकर कई मरीजों का उपचार किया है।

1 (2)
मरीजों को देखते हुए डॉक्टर

उन्होंने डाॅक्टरों का धन्यवाद दिया और भविष्य में फिर से ऐसे कैम्प आयोजन के लिए अनुमति ली है। श्री करौला ने कहा कि उनका रिजार्ट पर्यटकों के लिए खास बन रहा है जल्द ही वह एडवेंचर स्पोर्टस की गतिविधियों को बढ़ायेगे जिससे लोगों को ज्यादा से ज्यादा स्पोर्टस मिल सके।