दिल्ली- पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित की शादी तय, यह है खुशनसीब लड़की

3940
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

दिल्लीnewstodaynetwork
उत्तराखण्ड और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की शादी मध्यप्रदेश की रहने वाली अपूर्वा शुक्ला से तय हो गयी है। आज अपूर्वा शुक्ला और रोहित शेखर की सगाई हुई जिसमें कई रिश्तेदार पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे। रोहित की सगाई जिस लड़की से की गयी है वह दिल्ली सुप्रीमकोर्ट में पेशे से वकील है। बताया जाता है कि अपूर्वा शुक्ला के पिता भी पेशे से वकील है और बार एसोसिएशन इंदौर में कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं।

बहू ने अपने ससुर से लिया आर्शीवाद

रोहित शेखर की मंगेतर अपूर्वा शुक्ला ने दिल्ली के साकेत स्थित अस्पताल में अपने होने वाले ससुर से सगाई के बाद आर्शीवाद लिया है। इससे पहले आज दोनों को आर्शीवाद देने के लिए रोहित की माॅ उज्जवला शर्मा तिवारी और अपूर्वा के परिवार के लोग पहुंचे थे।

रोहित शेखर चाहते हैं कि उनकी शादी में उनके पिता एनडी तिवारी एक दम स्वास्थ्य होकर पहुंचे इसीलिए वह भगवान से अपने पिता के स्वास्थ्य रहने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।सगाई की जानकारी देते हुए एनडी तिवारी के जनसंपर्क अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया कि जल्द ही शादी की संपूर्ण सूचना की जानकारी उपलब्ध करायी जायेगी।