VIDEO: बेटी के सपनों को पूरा करते पिता की इमोशनल कहानी है ‘फन्ने खां’, जारी हुआ फिल्म का Trailer

78
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: पिता और बेटी के बीच बेहद ही इमोशनल रिश्ता होता है। पिता के लिए उसकी बेटी का सफर एक नन्ही परी से शुरू होकर लाडली होने तक चलता रहता है। बेटी और पिता के बीच का यह खूबसूरत रिश्ता बहुत जल्द सिनेमाई पर्दे फिल्म फन्ने खाँ के माध्यम से देखने को मिलने वाला है।

फन्ने खां

इस बीच अनिल कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्‍म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय तो सालों बाद इस फिल्‍म के साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन इस फिल्‍म में राजकुमार राव का भी तड़का लगा है और इस तिकड़ी की लेकर फैन्‍स में काफी एक्‍साइटमेंट है। फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्‍त को रिलीज हो रही है।

VIDEO- देखें फिल्‍म ‘फन्ने खां’ का यह ट्रेलर

पिता और बेटी के बीच इमोशनल बॉडिंग की कहानी है “फन्ने खाँ”

अनिल कपूर इस फिल्‍म में एक टैक्‍सी ड्राइवर बने हैं जिन्‍हें गाने का बेहद शौक है। अनिल खुद तो ज्‍यादा कुछ नहीं कर पाए लेकिन अब गाने का सपना रखने वाली अपनी बेटी लता को असल जिंदगी में लता मंगेशकर बनाना चाहते हैं। दरअसल लता एक शानदार गायिका है, लेकिन उसके बढ़े हुए वजन के चलते अपने गाने से पहले ही वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो जाती है।

वहीं पिता बने अनिल कपूर अपनी बेटी की खुद की एलबम रिलीज करना चाहते हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाते हैं। यहां तक की वह फेमस गायिका बेबी सिंह यानी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का किडनैप भी कर लेते हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एक पिता के तौर पर अनिल कपूर किस तरह से अपनी बेटी की झोली में खुशियाँ भर पाते हैं या नही।