‘सास’ बनने की उम्र में एक्ट्रेस नीना गुप्‍ता हुईं प्रेग्‍नेंट ! फिल्म “बधाई हो” का Trailer देखकर छूट जाएगी हंसी

61
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: लीग से हटकर फिल्मों में काम करने वाले आयुष्मान खुराना एक बार फिर फिल्म “बधाई हो” के जरिए धमाल मचाने की तैयारी में हैं। इस बार आयुष्मान खुराना का साथ अनुभवी अदाकारा नीना गुप्ता ने दिया है। वहीं इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा की स्वीट जोड़ी भी नजर आने वाली है।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता “बधाई हो”

लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात इस फिल्म की स्टोरी है। निर्देशक रविंद्रनाथ शर्मा की यह फिल्‍म एक जबरदस्‍त कॉमेडी सिच्‍युएशन को लेकर आ रही है। इस फिल्‍म में मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्‍ता प्रेग्नेंट की भूमिका में नजर आने वाली हैं। और यही इस फिल्म की सबसे बड़ी सिचुएशन है, यकीकन जिसे देखकर आपके चेहरे पर बड़ी सी स्माईल आ जाएगी। यह फिल्‍म 19 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है।

देखें VIDEO: फिल्म “बधाई हो” का मजेदार ट्रेलर

कुछ ऐसी है फिल्म “बधाई हो” की कहानी

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्‍मान खुराना, जो खुद अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं , जब उन्‍हें अपने पिता से पता चलता है कि उनके घर में एक छोटा भाई आने वाला है। दादा- दादी बनने की उम्र में फिर से मम्‍मी-पापा बनने की खबर से पूरा परिवार और पड़ोसी भी सन्न हैं। यहीं से फिल्म की इंट्रस्टिंग स्टोरी की शुरूवात होती है, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखरने के लिए काफी है।