Musical.ly ऐप को भूल जाओगे जब फेसबुक का यह नया फीचर देखोगे…

116
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. म्यूज़िकली ऐप दुनिया में काफी पॉपुलर हो गया है. अगर आप म्यूजिकली ऐप के बारे में नहीं जानते तो आपको बता दें कि म्यूज़िकली ऐप में गाने होते हैं जिस पर यूजर्स लिप्सिंग करके उन्हें फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया वेबसाइटस पर अपलोड करते हैं. ये छोटे वीडियोज के फॉर्म में होते हैं और इससे सेल्फी बेस्ड वीडियोज बनती है. गाने के साथ साथ म्यूजिकली ऐप में आपको फिल्मी डायलॉग्स भी मिलते हैं.

म्यूज़िकली को भूल जाओगे क्योंकि फेसबुक ला रहा है यह फीचर

सोशल मीडिया पॉपुलर वेबसाइट फेसबुक ने भी कुछ ऐसी ही फीचर पेश किया है जिसे लिप सिंक लाइव का नाम दिया गया है. इसका कॉन्सेप्ट सेम वैसा ही है जैसे म्यूजिकली ऐप में होता है. इसमें भी कई गानों का सपोर्ट दिया जाएगा जिसकी आप लिप्सिंग करके सेल्फी वीडियोज बना सकते हैं.

फिलहाल फेसबुक इसे कुछ मार्केट्स में ही टेस्ट कर रही है और आने वाले समय में इसे ग्लोहल लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फीचर लाइव वीडियो शुरू करने के समय मिलेगा. यहां आप लिस्ट में से गाने चुन सकते हैं और दूसरे कस्टमाइजेशन के लिए डिस्क्रिप्शन भी ऐड कर सकते हैं. ब्रॉडकास्ट करते वक्त दोस्तों को आप और वो गाना दिखेगा और और आप लिप्सिंग करते हुए दिखेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फीचर में आने वाले समय में और भी ऑप्शन जोड़े जाएंगे. मुमकिन है इसे जल्द ही भारतीय यूजर्स को भी दिया जाएगा, क्योंकि म्यूजिकली ऐप भारत में काफी पॉपुलर है और खास कर लोग इसे सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हैं.

यह भी पढ़े- क्या आपने ट्राई किया व्हाट्सएप का न्यू फीचर ‘लॉक वॉइस मैसेज’ ?