हल्द्वानी- नये शिक्षा सत्र में नन्हे विद्यार्थियों से गुलजार हुआ डीपीएस स्कूल, अभिभावकों के चेहरे भी खिल उठे

133
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नये शिक्षासत्र 2018-19 के साथ एक बार फिर लामाचौड़ स्थित डीपीएस स्कूल नौनिहालों से गुलजार हो गया। 4 अप्रैल से शुरू हुए शिक्षा सत्र में अभिभावकों ने समय रहते ही प्री- प्राइमरी एडमिशन की प्रक्रिया को पूरा कर लिया , यही वजह रही कि शिक्षा सत्र में सभी कक्षाओं में निर्धारित प्रवेश हो गए। सत्र के पहले दिन विद्यालय प्रांगण में नौनिहालों के विशेष तौर पर स्वागत किया गया। मां शारदे की प्रतिमा के समक्ष माल्यार्पण कर नन्हें बच्चों और विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा सरस्वती वंदना की गई।

नन्हे विद्यार्थियों के साथ डीपीएस लामाचौड़ स्कूल के प्रबंधक तुषार उपाध्याय और टीचिंग स्टॉफ

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक तुषार उपाध्याय ने अपने सम्बोधन में कहा कि 2015 से शुरू हुआ शैक्षिक सफर आज अभिभावकों, शिक्षकों के सहयोग और विश्वास के दम पर निरंतर आगे बढ रहा है। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित अभिभावकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डीपीएस विद्यालय बच्चों के उज्जवल भविष्य की खातिर कृतसंकल्पित है।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थी हितों को ध्यान में रखते हुए विद्यालय सदैव अभिभावकों के सुझावों के प्रति आभारी रहेगा। विद्यालय इस सत्र में अभिभावकों से मिलने वाले सुझावों को अमल में लाकर विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास में अपना सहयोग प्रदान करेगा।

इस मौके पर सभी टीचर्स और विद्यालय स्टाफ के साथ ही बच्चों के चेहरों पर खुशी देखते ही बनती रह थी। नन्हे मुन्नों ने अपनी कक्षा में जाकर कई इंट्रस्टिंग गेम्स के माध्यम से धमाल मचाया। और टीचर्स ने उन्हें खेल – खेल में कई महत्वपूर्ण बातों की जानकारी भी दी।

यह भी देखें: EXCLUSIVE VIDEO– हल्द्वानी की गलियों से मायानगरी मुंबई पहुंची एक्ट्रेस नेहा सोलंकी, मिल रही खूब वाहवाही