दोस्तों की बीवियों के साथ ट्रंप करते थे SEX , ऐसे करते थे प्लानिंग – हुआ खुलासा

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में कई ऐसी चौंकाने वाली बातें सामने आती है जो काफी आशचर्य जनक होती है पर आज जो बात पता लगी है वो काफी हैरान करने वाली है और बिल्कुल सच है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कई दोस्तों को धोखा दिया है, ट्रंप ने उनकी बीवियों के साथ बेहला-फुसला कर संबंध बनाए हैं.

ट्रंप के बारे में ये बात माइकल वॉल्‍फ ने अपनी नई किताब Fire and Fury: Inside the Trump White House में कही हैं.

ये किताब 9 जनवरी को रिलीज होनी है, लेकिन इससे पहले ही इससे कई हिस्‍सों को ऑनलाइन सर्कुलेट किया गया है. इसमें बताया गया है कि ट्रंप दोस्‍त की बीवियों के सामने कौन सी ट्रिक अपनाया करते थे.

किताब में लिखा है कि अपने एक दोस्‍त की बीवी को उन्‍होंने इस बात का यकीन दिलाया कि वो अपने पति के बारे में जैसा सोचती हैं वो वैसा नही है. डेली मेल की रिपोर्ट के मु‍ताबिक, ट्रंप दोस्‍त की बीवियों की हमदर्दी हासिल कर उनके करीब जाते थे.

पति के बाहर जाने पर ट्रंप उनकी बीवियों के पास पहुंचते थे और वहां फोन को स्‍पीकर पर रखकर उनके पतियों से बात करते थे. फिर वे उनसे सेक्‍स और तमाम उन विषयों पर बात करते थे, जिस पर वे वो बात कहते जो अक्‍सर बीवियों के सामने नहीं करते हैं.

वे उनसे इस तरह के सवाल पूछते थे, ‘क्‍या तुम्‍हें बीवी के साथ सेक्‍स करना पसंद है‘… गौरतलब है कि ट्रंप के बारे में ऐसी बातें पहले भी सामने आई हैं.

Trump

एक अभिनेत्री ने भी ट्रंप के बारे में कहा था जब वे अपने ब्‍वायफ्रेंड के साथ उनसे मिलीं तो उसके बाद ट्रंप उन्‍हें फोन करते थे और मिलने के लिए कहते थे.

loading...