दूसरों की इन वस्तुओं को भूल से भी न करें इस्तेमाल, नहीं तो आप हो जाएंगे कंगाल…

45
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

दिल्ली : दोस्तों हर मनुष्य की अपनी एक एनर्जी होती हैं. यह एनर्जी हमारे आस पास रहने वाली और हमारे द्वारा उपयोग की गई चीजों को प्रभावित करती हैं। ऐसे में दूसरों की वस्तुओं का उपयोग करना हमारे लिए दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी का कारण बन सकता हैं. इसलिए हमें अपनी रोज मर्रा की जिन्दगी में सतर्क रहना चाहिए और भूलकर भी दूसरों की इन 6 चीजों का उपयोग नहीं करना चाहिए।

दूसरे की घड़ी पहनने से मिलती है असफलता

वास्तु के अनुसार हाथ पर पहने जाने वाली घड़ी भी मनुष्य के जीवन पर अच्छा और बुरा प्रभाव डालती है। ऐसा कहा जाता है कि दूसरे की घड़ी को अपनी कलाई पर नहीं बांधना चाहिए क्योंकि उस व्यक्ति की नकारात्मक एनर्जी हमारे पास आ जाती हैं, जिसकी वजह से हमें असफलता का सामना करना पड़ सकता है।

bistar

दूसरों के बिस्तर का इस्तेमाल करने से बचें

ऐसा कहा जाता है कि दूसरों के बेडरूम या बिस्तर के इस्तेमाल से वास्तु दोष बढ़ता है। साथ ही ऐसा करने से आपको धन संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

न पहने दूसरे के कपड़े

वास्तु के अनुसार दूसरों के कपड़े न पहने। क्यूंकि दूसरों के कपड़े पहनने से उनकी नकारात्मक ऊर्जा हमारे अन्दर आने लगती हैं।

उधार का पैसा

कभी किसी से उधार ना मांगे. यदि एमरजेंसी में पैसो की जरूरत पड़ जाए तो उधार लेने के बाद उसे जल्द से जल्द लौटा दे वरना यह आपके लिए दुर्भाग्य ले आएगा। वास्तु में भी दूसरो के पैसो को गलत तरीके से हड़पने को नकारात्मक श्रेणी में रखा गया हैं। इसलिए पैसो की चोरी या धोखाधड़ी से भी बचे।

pen-

किसी से पेन नहीं लेना चाहिए उधार

यदि आपको कभी किसी काम के लिए किसी से पेन लेना पड़ जाए तो काम होने के बाद तुरंत उसे पेन लौटा दें। कभी भी किसी से पेन उधार न लें क्यूंकि वास्तु के अनुसार किसी से पेन उधार लेना आर्थिक परेशानी और अपमान का कारण बन सकता है।

Use

भूलकर भी न दें किसी को शंख

शंख मां लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता है। वास्तु के अनुसार अगर आप किसी को शंख देते हैं है तो इसका मतलब है अपनी लक्ष्मी किसी को देना, इसलिए भूलकर भी कभी अपना शंख किसी को न दें।