शादीशुदा होने के बावजूद भी डिंपल यादव दिखती हैं कुंवारी! वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

319
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

लखनऊ-न्यूज टुडे नेटवर्क : आपने अगर ध्यान दिया हो तो देखा होगा कि डिंपल यादव अपने पहनावे पर बहुत ध्यान देती हैं और कुछ खास जगहों पर वो अपनी बिंदी और मंगलसूत्र के बिना नजर आती हैं, तो कहीं मंगलसूत्र और बिंदी के साथ। साल 2014 के बाद से देश का माहौल कुछ ऐसा बना कि राजनीति में कोई रुचि न रखने वाला भी आज नेता बने घुम रहा है। हर गली, घर और चौराहे पर राजनीति की ही बातें होती हैं। देश के लोगों में राजनीति को लेकर एक अलग तरह का जूनून है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि अब तस्वीर पूरी तरह से बदल चुकी है। हर कोई राजनीति में रूचि लेने लगा है। ऐसे में हम आपको एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जो शायद आपके होश उड़ा दे। जी हां, ये राज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का है। दरअसल, डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान कुछ ऐसा करती हैं जो आपको एक बार जरूर जानना चाहिए।

dimpal-akhilesh

मुस्लिम इलाको में मंगलसूत्र तक नहीं पहनती डिंपल

डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान मंगलसूत्र तक नहीं पहनती हैं। लोग कई बार डिंपल यादव के इस अवतार को देखकर हैरान हो चुके हैं। ये बात कई मीडिया रिपोर्ट में भी सामने आ चुकी है। डिंपल जब कभी किसी मुसलमान इलाके का दौरा करती है तो वो बिना बिंदी-चूड़ी और मंगलसूत्र के नजर आती है। लेकिन, वहां जब वो किसी हिंदू इलाके में जाती हैं तो बिंदी-चूड़ी और मंगलसूत्र सब कुछ पहने रहती हैं। डिंपल यादव के ऐसा करने के पीछे की वजह भी हैरान करने वाली हैं।

मुस्लिम वोटर्स होते हैं आकर्षित

दरअसल, डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान बिना बिंदी-चूड़ी और मंगलसूत्र के इसलिए जाती हैं ताकि वो मुस्लिम वोटर्स को अपनी पार्टी के प्रति आकर्षित सक सके। वो ऐसा इसलिए करती हैं कि मुस्लिम वोटर पर उनके हिन्दू होने का कोई प्रभाव न पड़े। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता। हो सकता है कि डिंपल यादव किसी अन्य कारण से ऐसा करती हों। लेकिन, डिंपल को ऐसा करते देख कई लोग ये बात कह चुके हैं। सच क्या है ये तो डिंपल ही बता सकती हैं। हिन्दू और मुस्लिम इलाके में अलग अलग रुप में जाने का क्या मतलब है ये तो वहीं जान सकती हैं।।

dimple-yadav

हिन्दू बहुल इलाकों में पहनती हैं मंगलसूत्र, लगाती हैं बिन्दी

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इसी तरह जब डिंपल यादव हिन्दू बहुल इलाकों में जाती हैं तो हिन्दू महिलाओं की तरह बिंदी और मंगलसूत्र पहन लेती, ताकि हिन्दू समुदाय के लोग भी उनको वोट डालें। वैसे अगर इन सब खबरों को मानें तो डिंपल यादव ये सब इसलिए करती हैं क्योंकि वो सोचती हैं कि उससे सपा का वोट बैंक बढ़ेगा। आप लोग अब खुद अनुमान लगा सकते हैं कि चुनावों में जीत हासिल करने के लिए नेता अपने रीति-रिवाजों को भी दरकिनार कर सकते हैं।

EXCLUSIVE VIDEO- हल्द्वानी की गलियों से मायानगरी मुंबई पहुंची एक्ट्रेस नेहा सोलंकी, मिल रही खूब वाहवाही