दिलजीत सिंह ने उत्तराखंड में लाइव परफॉर्मेंस देकर युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया

552
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून[न्यूज टुडे नेटवर्क]. पंजाबी गाने किसे पसंद नहीं. पंजाबी गाने हों तो आज की युवा पीढ़ी दिलजीत सिंह को ही सुनना पसंद करती है. ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला उत्तराखंड की उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में आयोजित उत्तरांचल युवा फेस्ट में जब दिलजीत सिंह ने लाइव परफॉर्मेंस दी. देर रात तक चले इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राएं जमकर थिरके.

उत्तरांचल युवा फेस्ट में प्रस्तुति देने जैसे ही दिलजीत मंच पर पहुंचे, युवाओं की प्रतिक्रिया देखने लायक थी. दिलजीत ने सबसे पहले पंजाबी गाने ‘आई विसाखी सौणिया..’ से शुरुआत की. बाद में ‘रात दी गड्डी रिस्क दी..’, ‘जिदो नच दो..’, ‘पग वाला मुंडा तेनु जचदा है..’ सुपरहिट पंजाबी गाने गाए. छात्र-छात्राएं हर गीत पर जमकर थिरके.

इसके बाद दर्शक दिलजीत से उनके बेहद लोकप्रिय गाने ‘पंज तारा ठेके उथे बहके तारियां, मैं तेरा सारा गुस्सा..’ की फरमाइश करने लगे. अंत में दिलजीत ने प्रशंसकों की यह फरमाइश भी पूरी कर समारोह में समा ही बांध दिया. इस गीत में छात्र-छात्राओं के साथ दिलजीत भी मंच में थिरकने लगे. इसके बाद युवाओं ने दिलजीत के साथ भांगड़ा कर कार्यक्रम को पंजाबी रंग में रंग दिया.

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

हर कोई दिलजीत सिंह की लाइव परफॉर्मेंस देखने को बेताब था. शो में एंट्री के लिए पास रखे गए थे. सैकड़ों युवा दिलजीत सिंह के लाइव शो की जानकारी मिलने पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, लेकिन युवाओं को बिना एंट्री पास के आयोजन स्थल पर प्रवेश नहीं दिया गया. कई युवा मायूस हो कर वापस लौट गए. लेकिन कुछ युवाओं की सुरक्षाकर्मियों के साथ जमकर बहस हुई और इसके बाद पुलिसकर्मियों को लाठियां फटकारी तब जाकर भीड़ छटी.

3 घंटे तक हाईवे में लगा जाम

शो देखने के लिए युवा बड़ी संख्या में पहुंचे थे. जब शो समाप्त हुआ तो हाईवे पर वाहन ही वाहन दिख रहे थे. इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई. करीब तीन घंटे में स्थिति सामान्य हो पाई.

आप भी देखें दिलजीत का लाइव परफॉर्मेंस:-