बरेली-डी.जी इंफ्रा ग्रुप के चेयरमेन इस खास अवार्ड से सम्मानित, जाने किसे देते हैं कामयाबी का श्रेय

154
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

बरेली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बरेली की अग्रणी रियल एस्टेट कम्पनी डी.जी इंफ़्रा ग्रुप के चेयरमेन धर्मेंद्र गुप्ता को दिल्ली में आयोजित इंडिया न्यूज चैनल के कार्यक्रम में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर द्वारा एक्सीलेंस इन इंफ़्रा स्ट्रक्चर अवार्ड से सम्मानित किया गया। धर्मेंद्र गुप्ता को ये अवार्ड उनको अफोर्डेबल हाऊसिंग में उनके योगदान के लिए दिया गया।

यहां से शुरू किया कामयाबी का सफर

गौरतलब है कि मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे धर्मेंद्र ने अपने कामयाबी के सफर की शुरुआत मात्र 56000 रूपए में दो कमरों का मकान मुंशी नगर में उपलब्ध कराकर की। अब उनकी पूर्णतया अफोर्डेबल हाऊसिंग स्कीम पार्क एवेन्यू के नाम से नैनीताल रोड पर चल रही हैं। जिसमें इनके द्वारा बहुत कम कीमत में लोगो को उनके सपनो का घर उपलब्ध कराया जाएगा। धर्मेंद्र गुप्ता पर्यावरण संगरक्षण को लेकर भी खासे संजीदा रहते है।

उनके आह्वान पर क्रेडाई द्वारा इस मानसून में ग्यारह हजार पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया हैं। बता दें गुप्ता क्रेडाई बरेली के कोषाध्यक्ष हैं, और पहले भी विभिन्न जगह रियल स्टेट में अपने योगदान के लिए सम्मानित हो चुके हैं। वे अपनी इस कामयाबी का श्रेय धर्मेंद्र ईश्वर और अपने स्वर्गीय माता पिता को देते हैं।