newstodaynetwork Banner

CRICKET: भारतीय टीम में अपने खेल का हुनर दिखाएंगी यास्तिका और श्वेता

न्यूज टुडे नेटवर्क। बड़ौदा की बाएं हाथ की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया और मुंबई की विकेट कीपर बल्लेबाज श्वेता वमार् को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी एकदिवसीय और टी-2० सीरीज के लिए शनिवार को 18
 | 
CRICKET: भारतीय टीम में अपने खेल का हुनर दिखाएंगी यास्तिका और श्वेता

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बड़ौदा की बाएं हाथ की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया और मुंबई की विकेट कीपर बल्लेबाज श्वेता वमार् को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी एकदिवसीय और टी-2० सीरीज के लिए शनिवार को 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की। यास्तिका और श्वेता के साथ-साथ अनकैप्ड ऑलराउंडर चालुरु प्रत्युषा और बाएं हाथ की तेज गेंदबाज मोनिका पटेल को भी टीम में शामिल किया गया है।

Devi Maa Dental

तेज गेंदबाज मानसी जोशी और  विकेटकीपर बल्लेबाज सुषमा वमार् भी टीम में वापसी करेंगी। उन्होंने अपना अंतिम एकदिवसीय और टी-2० मैच क्रमश: 2०18 और 2०16 में खेला था। सुषमा और मानसी एकदिवसीय और टी-2० दोनों टीमों में शामिल होंगी। बल्लेबाज नुजहत परवीन  को दूसरे विकेटकीपर के तौर पर टी-2० टीम में शामिल किया गया है। पिछले साल आईसीसी महिला टी-2० विश्व कप में विकेट के पीछे जबरदस्त प्रदर्शन  करने वाली विकेटकीपर बल्लेबाज तान्या भाटिया और  तेज गेंदबाज शिखा पांडे  को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

आयुषी सोनी, प्रत्यूषा और सिमरन दिल बहादुर को भी टी-2० टीम में जगह मिली है। टी-2० टीम की कप्तानी भारतीय महिला क्रिकेट की स्टार और अनुभवी बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर संभालेंगी। एकदिवसीय मैचों में टीम की कमान मिताली राज के पास होगी।

Bansal Saree