लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर डबल डेकर बस पलटी, 22 घायल, 8 की हालत गंभीर

न्यूज टुडे नेटवर्क। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार को फिर खून से लाल हो गया। रविवार को तड़के यात्रियों से भरी बस पलट गई। डबल डेकर बस में 82 सवारियां भरी हुई थीं। सुबह के समय ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हो गया। बस पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार
 | 
लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर डबल डेकर बस पलटी, 22 घायल, 8 की हालत गंभीर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। लखनऊ आगरा एक्‍सप्रेस वे पर रविवार को फिर खून से लाल हो गया। रविवार को तड़के यात्रियों से भरी बस पलट गई। डबल डेकर बस में 82 सवारियां भरी हुई थीं। सुबह के समय ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हो गया। बस पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में २२ लोग घायल हो गए जिनमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। डबल डेकर बस दिल्‍ली से यूपी के बहराइच जा रही थी।

Devi Maa Dental

रविवार को अल सुबह बांगरमऊ क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 227 गांव सिरधरपुर के निकट चालक को झपकी आ जाने के चलते वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस घटना के समय सभी सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

इस घटना में सवार 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एम्बुलेंस से उन्नाव के बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया गया जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Bansal Saree