जम्मू के कुलगाम में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से आतंकी हमला, कोई हताहत नहीं

न्यूज टुडे नेटवर्क। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने हमला कर दिया। पुलिस चौकी पर यह हमला ग्रेनेड से किया गया था। माना जा रहा है कि घुसपैठ की वारदात को अंजाम देने के लिए यह हमला किया गया था। मंगलवार को पुलिस ने जानकारी दी कि पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला हुआ है।
 | 
जम्मू के कुलगाम में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से आतंकी हमला, कोई हताहत नहीं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में आतंकियों ने हमला कर दिया। पुलिस चौकी पर यह हमला ग्रेनेड से किया गया था। माना जा रहा है कि घुसपैठ की वारदात को अंजाम देने के लिए यह हमला किया गया था। मंगलवार को पुलिस ने जानकारी दी कि पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला हुआ है।

Devi Maa Dental

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। सैन्‍य मामलों के जानकारों ने बताया कि अक्‍सर आतंकी घुसपैठ आदि की घटनाओं से सैन्‍य बलों व पुलिस का ध्‍यान हटाने के लिए ऐसे हमले करते हैं जिससे सुरक्षा बलों का ध्‍यान उनसे हट जाए और वे घुसपैठ आदि के अपने नापाक मकसद में कामयाब हो सकें।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने शाम को दक्षिण कश्मीर जिले में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा कि हालांकि उनका निशाना चूक गया और ग्रेनेड इमारत के बाहर फट गया। उन्होंने कहा कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

Bansal Saree