दिल्ली- एक साथ 11 लोगो ने लगाई फांसी, पड़ोसियों की निकली चीखे , देश की सबसे बड़ी ख़बर

2027
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

दिल्ली – (newstodaynetwork )दिल्ली के बुराडी संत नगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मरने वालों में सात महिलायें चार पुरूष शामिल है। घटना के बाद पूरे देश में कोहराम मच गया है कि आखिरकार इतना बडा हादसा है या फिर किसी ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सोसाइट नोट के जरियें इस पूरे मामलें की खोजबीन में जुटी है। पडोसियों ने बताया कि कल ही इनमें से एक व्यक्ति के साथ उनकी बात हुई थी। अंदेशा लगाया जा रहा है कि इन सभी का गला दबाकर इनके शवों को फांसी से लटका दिया होगा। मरने वालों में किसी के हाथ बंधे मिलेए किसी के पैर बंधे मिले तो किसी के मुंह पर पट्टी बंधी मिली है।

सहम गए पड़ोसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक दस शव लटके मिले हैंए जबकि बुजुर्ग मां का शव जमीन पर पडा मिला। मृतक परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हैए बल्कि इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। पड़ोसियों का कहना कि दोनों भाईयों का परिवार एक साथ रहता था और कभी लगा ही नहीं कि ये ऐसा कर सकते हैं।
दिल्लीरू दो परिवारों के 11 लोग एकसाथ फंदे से लटके मिले
पड़ोसी बृजेश कुमार ने बताया कि वह पिछले 25 वर्षों से इसी गली में रह रहे है । दोनों परिवार बहुत ही सुलझे हुए थे और दोनों भाईयों का संयुक्त परिवार था। एक भाई परचून की दुकान चलाता था तो दूसरा लकड़ी का काम करता था। दोनों में कभी भी मनमुटाव नहीं रहा। ये किसी की साजिश लग रही हैए इस परिवार की हत्या की गई है।श् साथ ही बृजेश ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य मिलनसार थेए पड़ोसियों से इनका अच्छा व्यवहार थाए इनका किसी से कोई मतभेद नहीं रहा।