लड़कियों के घरों के सामने मास्टरबेट करने वाला आरोपी जेल गया, जेल से बाहर आया तो रेप किया

946
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

दिल्ली[न्यूज टुडे नेटवर्क]. आपको याद है अप्रैल 2018 में दिल्ली के वसंत कुंज में एक घटना हुई थी. संदीप चौहान नाम के एक आदमी को पुलिस ने पकड़ा था क्योंकि वह लड़कियों के घरों के सामने जाकर मास्टरबेट करता था. यह घटना बाकायदा सीसीटीवी में कैद हुई थी. तब जाकर पुलिस ने इसे अरेस्ट किया था. और उसके बाद इसे जमानत में बाहर छोड़ दिया था. अब एक बार फिर इस सिरफिरे आदमी ने कुछ गलत काम कर दिया. हस्तमैथुन गया भाड़ में अब इसने सीधे रेप ही कर दिया. जी हां संदीप चौहान पर आरोप लगा है कि इसने एक युवती के फ्लैट में घुस कर उसके साथ रेप कर दिया. घटना दिल्ली के वसंत कुंज इलाके की ही है. यहां रहने वाली 27 साल की एक लड़की ने वसंत कुंज थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया.

लड़की को जबरदस्ती शराब पिलाकर उसका रेप किया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह गुरूग्राम में किसी कंपनी में जॉब करती है और वसंत कुंज में फ्लैट में अकेले रहती है. 29 मई की रात वो करीब 9.30 बजे अपने फ्लैट पर पहुंची. ताला खोलकर अंदर घुसने लगी तो पीछे से एक आदमी घुस आया. युवती ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसने लड़की का मुंह दबाकर उसकी आवाज रोक ली. फिर पीड़िता के हाथ-पैर बांध दिए. हाथ-पैर बांधने के बाद आरोपी ने शराब पी. और जबरदस्ती पीड़िता के मुंह में भी शराब डाल दी. फिर उसका रेप किया. और सुबह होते ही वहां से चला गया.

इसके बाद पीड़िता ने वसंत कुंज के पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता से आरोपी की शक्ल जानने की बात कही, जैसा-जैसा लड़की ने बताया सेम शक्ल वैसे ही जमानत पर रिहा हुए संदीप चौहान की थी. पुलिस को संदीप पर शक हुआ. पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया. पीड़िता ने आरोपी संदीप की पहचान भी कर ली है.

सेक्स एडिक्ट है संदीप चौहान

रेप आरोपी संदीप सिंह चौहान

बता दें कि संदीप चौहान एक ताइक्वांडो टीचर है. और वह शादीशुदा भी है और उसके दो बच्चे भी हैं. दिल्ली के अलग-अलग थानों में इसके खिलाफ छेड़खानी के 20 से भी ज्यादा केस दर्ज हैं. थोड़े समय पहले भी उसने एक लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. जिसे देख लड़की ने छत पर से छलांग लगा दी थी. जिसके बाद संदीप डेढ़ साल तक जेल में रहा. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घरों के सामने हस्तमैथुन करने वाले संदीप को पुलिस ने मानसिप रूप से असामान्य आदमी बताया है. पुलिस के मुताबिक संदीप शराब के नशे में ऐसी हरकतें करता है.

ऐसे में दिमाग में एक सवाल घूम रहा है कि जब पुलिस को इसके बारे में सब पता ही था. दिल्ली के अलग-अलग थानों में पहले से ही इसके ऊपर छेड़खानी के इतने केस दर्ज हैं तो पुलिस ने इस सिरफिरे को बाहर क्यों छोड़ा…

यह भी पढ़े- मॉडल स्कूटी चला रही थी, उसकी स्कर्ट उठाई और बोला- दिखाओ इसके नीचे क्या है

यह भी पढ़े- होटल के कमरे में यौन शक्ति बढ़ाने वाला इंजेक्शन लगाने से प्रेमिका की मौत, प्रेमी फरार

यह भी पढ़े- शर्मनाक: Spicejet ने एयरहोस्टेस के अंडरगार्मेंट्स-पैड उतरवाकर ली तलाशी