शादी में Dj वाले बाबू ने पसंद का गाना नहीं बजाया तो उसे गोली मार दी, मची अफरा तफरी

1573
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली[न्यूज टुडे नेटवर्क].दिल्ली में एक शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों ने पसंद का गाना बजाने से इनकार करने पर DJ को गोली मार दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल हैं, जो एक हमलावर की मां हैं.

यह भी पढ़े- कॉलेज स्टूडेंट्स को सुनहरा मौका, मोदी सरकार के साथ करें इंटर्नशिप; कमाएं 10,000 से 2 लाख

पुलिस ने बताया कि महिला को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एडिशनल DCP संतोष कुमार मीणा ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की गई. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय रवि, 19 वर्षीय सचिन, 27 वर्षीय जोगिंदर और 29 वर्षीय दीपक के रूप में की गई है. गिरफ्तार महिला आरोपी दीपक की मां हैं.

हमले में घायल DJ बॉबी सिंह द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि शादी समारोह के दौरान रवि ने उससे अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा. बॉबी ने रवि की पसंद का गाना बजाने से इनकार कर दिया. इस पर रवि ने गुस्से में बॉबी को गोली मार दी.

यह भी पढ़े- देखें HOT PICS : दुनिया में परफेक्ट बॉडी फिगर वाली लड़की है केली ब्रूक, Sexy Photos देखकर रह जायेंगे हैरान !!

पीड़ित बॉबी ने बताया कि इसके बाद रवि और दीपक ने ही उसे अस्पताल पहुंचाया. हालांकि दोनों ने हॉस्पिटल में डॉक्टर्स को बताया कि बॉबी को किसी नुकीली चीज से चोट लगी है. इस बीच पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देसी पिस्तौल भी बरामद किए हैं.

यह भी पढ़े- बॉलीवुड अभिनेत्री बोली- फिल्में मिली पर करना पड़ा गंदा काम !