देहरादून में भिड़े I.A.S और I.P.S अफसर, देखते रह गए सीएम त्रिवेंद्र

2020
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को रेंजर्स ग्राउण्ड देहरादून में सचिवालय क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित 6वीं अन्तर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. प्रतियोगिता का पहला मैच आई.ए.एस और आई.पी.एस के मध्य खेला गया. इस अन्तर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 16 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं.

आपको बताना चाहते हैं आई.ए.एस और आई.पी.एस अफसर किसी मुद्धे के लिए नहीं भिड़े बल्कि क्रिकेट पिच में I.A.S Vs. I.P.S टीम में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आए.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अन्तर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता की आयोजकों को बधाई दी. उन्होंने सभी टीमों को उत्साह से खेलने के लिए प्रेरित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि खेलों की प्रमुख खासियत है कि इसमें कोई भी टीम जीत सकती है. खेलो में कोई भी पॉलिटिक्स नहीं चलती उन्होंने कहा कि आज के व्यस्ततम् समय में खेलों पर भी ध्यान देना जरूरी है. खेल के माध्यम से हमारे शरीर की एक्सरसाइज हो जाती है.

बता दें कि सचिवालय क्रिकेट क्लब द्वारा अभी तक पांच बार अन्तर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिताएं कराई जा चुकी हैं. जिसमें सचिवालय एवं यूपीसीएल की टीमें दो-दो बार एवं शिक्षा विभाग की टीम एक बार विजय रही.

इस अवसर पर उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक दिलीप सिंह रावत, देशराज कर्णवाल, भाजपा नेता विनय गोयल, डीजीपी अनिल कुमार रतूड़ी, प्रमुख सचिव आनन्द वर्द्धन, एडीजी अशोक कुमार, एडीजी रामसिंह मीणा, डीआईजी गढ़वाल पुष्पक ज्योति, पी.सी.वर्मा एवं सचिवालय क्रिकेट क्लब के पदाधिकारी उपस्थित थे.