शाबाश उत्तराखंड: पहाड़ के इस ‘नन्हें भुला’ ने हारकर जीता देश का दिल, हर मां-बाप को है नाज

1592
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून[न्यूज टुडे नेटवर्क].सोनी एंटरटेनमेंट टीवी चैनल पर आने वाले डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ के फिनाले के बाद आकाश थापा देवभूमि उत्तराखंड यानी अपने शहर देहरादून वापस आ गए हैं. शो के कंटेस्टेंट विशाल शर्मा ने लास्ट राउंड में सभी को पीछे छोड़ बाजी मार ली और खिताब अपने नाम कर लिया.

शो न जीतने के बाद भी आकाश थापा पूरे देवभूमि उत्तराखंड में लाखों लोगों के दिल पर राज कर गए और उत्तराखंड को उनपर गर्व है इतनी छोटी सी उम्र में आकाश ने अपने सपनों को पूरा किया और ‘सुपर डांसर 2’ के लास्ट राउंड में अपनी जगह बनाई. न्यूज टुडे नेटवर्क के सूत्रों के अनुसार आकाश थापा मंगलवार को करीब 12.30 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां उनका लोगो ने स्वागत किया. आकाश के परिवार वालो और उनके प्रशंसकों ने फूल मालाएं पहनाकर आकाश का भव्य स्वागत किया.

फाइनल में 4 कंटेस्टेंट आकाश थापा, रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति और बिशाल शर्मा पहुंचे लेकिन सभी को पीछे छोड़ते हुए इस शो को बिशाल शर्मा ने अपने नाम कर लिया. असम के रहने वाले बिशाल को पुरस्कार के रुप में 15 लाख रुपये और एक ट्रॉफी दी गई. जबकि उनके मेंटॉर को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया.

‘सुपर डांसर 2’ के जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु थे. फिनाले में वरुण धवन भी पहुंचे थे जो कि अपनी आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ को प्रमोट करने आए थे.
यह भी पढ़े- पहले कभी नहीं देखा ऐसा डीएम, लगाया Online जनता दरबार
यह भी पढ़े- पहाड़ की मातृशक्ति के सामने गूगल हुआ नतमस्तक, हर उत्तराखंडी के लिए गर्व का है ये पल