देखें वीडियो- फिल्म “डाकुआं दा मुंडा” का TEASER हुआ रिलीज, देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

304
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: फिल्मों को यूं ही समाज का आईना नही कहा जाता है। फिल्मों के जरिए समाज की हर उस छोटी बड़ी घटनाओं को बखूबी परोसा जाता है। हाल ही में पंजाबी फिल्म ‘डाकुआं दा मुंडा’ का टीजर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। फिल्म के टीजर को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि यह फिल्म जिंदगी की कड़वी हकीकत को बखूबी बयां कर रही है।

VIDEO में देखें फिल्म ‘डाकुआं दा मुंडा’ की पहली झलक-

‘डाकुआं दा मुंडा’ है आम आदमी की कहानी

टीजर की शुरुआत में ही आपको समझ आ जाएगा कि फिल्म का नाम ‘डाकुआं दा मुंडा’ क्यों रखा गया है। दरअसल, शुरुआत में ही एक डायलॉग है, मंत्री का बेटा मंत्री, पुलिसवाले का बेटा पुलिस वाला, हर पिता का सपना होता है कि उसका बेटा बड़े हो कर उसकी तरह बने, लेकिन मेरे पिता एक डाकू थे और उनका सपना था कि उनका बेटा बड़ा हो कर कुछ भी बने लेकिन डाकू न बने।

इस डायलॉग से ही आप समझ जाएंगे कि फिल्म की कहानी डाकू के बेटे पर आधारित है लेकिन इसमें ऐसा क्या खास यह जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

इस फिल्म का निर्देशन मनदीप बेनीपाल ने किया है और फिल्म में देव खरौद, पूजा वर्मा, जगजीत संधू, सुखदीप सुख, लकी धालीवाल, कुलजिंदर सिद्धू, अनीता मीत, जग्गी खरौद और हरदीप गिल ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को रवनीत कौर चहल और राजेश वर्मा ने प्रोड्यूस किया है वहीं फिल्म के डायलॉग्स गुरप्रीत भुल्लर ने लिखे हैं। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।