हल्द्वानी में खुला Crimsoune Club का Exclusive शोरूम, मेन्स एंड वूमेन फैशन वेयर का है लेटेस्ट कलैक्शन

361
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में लेटेस्ट फैशन वेयर को उपलब्ध कराने के लिए मंगला ग्रुप ने कदम बढाये हैं। इसी क्रम में आज  नैनीताल रोड पर  Crimsoune Club के एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का  भव्य उद्घाटन हुआ।

Crimsoune club
विकास सचदेवा

इस अवसर पर विधायक डॉ. इंदिरा हृदयेश, वंशीधर भगत और मेयर डॉ. जोगेन्द्र सिंह रौतेला ने संयुक्त रूप से शोरूम का उद्घाटन किया। शोरूम के फ्रेंचाइजी विकास सचदेवा ने बताया कि लेडीज और जेन्ट्स के केजुवल, सेमी केजुवल, वेस्टर्न वेयर के साथ ही फैशन वेयर की लेटेस्ट रेंज का कलैक्शन शोरूम में उपलब्ध है। उद्घाटन के अवसर पर आदर्श सचदेवा भी उपस्थित रहे।

मंगला ग्रुप के रिटेल हेड आनन्द किशोर ने बताया कि 2005 में बतौर ब्रांड स्थापित Crimsoune Club ने देश भर में फैशन वेयर में एक अलग मुकाम बनाया है।

 

इसके साथ ही 2200 रिटेलर्स के साथ 450 शहरों में कंपनी के 42 एक्सक्लूसिव आउटलेट्स हैं। उन्होंने बताया कि हल्द्वानी में यह पहला एक्सक्लूसिव स्टोर है।

Crimsoune club
शोरूम में ग्राहकों की लगी भीड़

कम्फर्ट और कॉफिडेंस का एहसास कराता है Crimsoune Club

शोरूम के फ्रेंचाइजी विकास सचदेवा ने बताया कि Crimsoune Club के सभी फेशन वेयर में अमेरिकन पीमा कॉटन और मिश्र के गीजा कॉटन का इस्तेमाल किया जाता है। एक्सपर्ट की टीम द्वारा फैब्रिक और कलर पर काम किया जाता है। यही वजह है टी शर्ट, जींस, ट्राउजर्स या फिर जैकेट हो, Crimsoune Club के हर गारमेंट को पहनकर कम्फर्ट और कॉफिंडेंस का एहसास होता है।

फ्रेचाइजी विकास सचदेवा के पुत्र आदर्श सचदेवा ने बताया कि Crimsoune Club के शोरूम में मैंस एंड वूमेन के फैशन की हर जरूरत पूरी होगी। शोरूम में मैन्स वेयर में केजुअल शर्ट, टी शर्ट, डेनिम, ट्राउजर्स, शॉट्स, बाक्सर, जैकेट, ब्लैजर, वेस्ट कोट, स्वैट शर्ट, स्वेटर और ट्रेक पेंट्स की रेंज उपलब्ध है। वही वूमेन्स के लिए शर्ट्स एंड टॉप, टी शर्ट, डेनिम, शार्ट, ट्राउजर्स, लैगिंग, जैकेट, जैगिंग की फैशनेबल रेंज मौजूद है।