लखीमपुर- दुखद: एनएच 24 पर ड्राइवर की झपकी ने छिन ली 13 पैसेंजर की जिंदगी, मचा कोहराम

136
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

लखीमपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: बीते 26 अप्रैल को कुशीनगर में स्कूली बच्चों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत का दर्द अभी थमा भी नही था कि एक बार फिर यूपी की सड़कों से चीख-पुकार उठ गई। यूपी के लखीमपुर में थाना पसगवां के उचौलिया हाईवे 24 पर आज सुबह करीब 5 बजे पैसेंजर से भरी डग्गामार मैजिक ने हाईवे पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि 7 लोग जख्मी हो गए। इनमें से 3 घायलों की मौत शाहजहांपुर जिला अस्पताल में हो गई। हादसे में मरने वालों की संख्या 12 पहुंच गई है। मरने वालों में 2 महिलाएं भी शामिल है। प्रशासन ने सभी शवों को लखीमपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ड्राइवर की चूक से कुछ इस तरह हो गया दर्दनाक सड़क हादसा

जरा सी चूक से तितर-बितर हो गये परिवार

हादसे में बुरी तरह घायल हुई साबिर निशा (50) ने बताया कि हाईवे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था। सभी लोग लगभग नींद में थे। शायद ड्राइवर को भी झपकी आ गई और गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई। उसके बाद मेरी जब आंख खुली तो मैं अस्पताल में थी।

साबिर निशा ने बताया कि मेरे साथ मेरी बहु, 2 साल की पोती और एक 12 साल का पोता साथ थे। पोती और पोता तो हैं लेकिन बहु दिखाई नहीं दे रही है। हम लोग मुजफ्फरनगर से सीतापुर अपने मायके जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 2 साल की मासूम अपनी मां की वजह से जिंदा बच गई। जब हादसा हुआ तो बच्ची मां की गोद में थी। ऐसे में हादसे के वक्त मां बच्ची को दबाए रही। जिसकी वजह से उसे चोट कम आई है। मां की हादसे में मौत हो गई।

यह भी पढें-दु:खद- कुशीनगर रेलवे क्रॉसिंग पर स्कूल वैन और पैसेंजर ट्रेन में हुई भिडंत, 13 बच्चों की मौत

सीएम ने व्यक्त किया शोक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज लखीमपुर खीरी में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने अधिकारियों को इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।