यहां इतनी भयंकर गर्मी पड़ी की लोग कार के बोनट पर बनाने लगे फिश फ्राई…

627
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. भयंकर गर्मी का दर्द वो ही समझता है जो गर्मी में पूरे दिन बाहर रहता है. और अमीर लोगों की तो बात ही अलग है घंटो एसी में रहकर 5 मीनट बाहर चलें जाएं फिर देखो उनके नखरे. “हाय राम कितनी गर्मी है”. लेकिन ये सच है धूप से ज्यादा परेशानी सिर्फ सुविधा भोगी लोगों को होती है, किसान और छोटी दुकान वाले तो इसी धूप में दो-दो हाथ करते हैं और धूप को भी परास्त कर देते हैं. क्योंकि उन्हें अपना घर चलाना होता है.

वहीं एक ओर जमीनी और सुविधाभोगियों के बीच में आते हैं दिमाग वाले लोग, जो इस चिललिलाती धूप में भी अपना काम पूरा करते हैं. दरअसल, चीन में इस बार गर्मी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. कुछ दिनों पहले चीन का हाल बहुत बेकार था. वहां के लोग बेमतलब में घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे. वहीं दूसरी तरफ एक चीनी मैडम ने इसी गर्मी में एक काम करके सुर्खियां बटोर ली हैं. 40 डिग्री तापमान में महिला कार के बोनेट पर मछली पका रही हैं.

जिस किसी ने भी महिला की इस फिश रेसिपी की तस्वीरों को देखा वह हक्का-बक्का रह गया. बता दें कि इस फोटो को पीपुल्स डेली चाइना ने अप ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. सोशल मीडिया पर ये फोटोज जमकर वायरल हुई. महिला का ये आइडिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है. महिला ने लकड़ी के चॉपस्टिक्स का सहारा लिया है और कमाल की बात ये है कि मछली पक भी रही है. जानकारी के मुताबिक ये वाक्या चीन के बिनजोऊ शहर का है.