हल्द्वानी- फेसबुक में दिल्ली की लड़की को हुआ प्यार, शादी करने पहुंची लड़के के द्वार

3084
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: इंटरनेट के इस दौर में हर कोई अपनो से ज्यादा गैरों के करीब रहने लगा हैं। फेसबुक, इंस्टा जैसे ऐप्स की मदद से आज के नौजवान एक शहर में बैठे-बैठे दूसरें शहर के लोगो से दोस्ती तक कर लेते है। इंटरनेट ऐप्स के द्वारा की गई दोस्ती का एक ऐसा ही मामला नगर की कोतवाली में आया हैं। जहा इसी तरह फेसबुक में चैटिंग से शुरू हुए प्यार में अंधी एक किशोरी अपने प्रेमी से मिलने के लिए दिल्ली से हल्द्वानी पहुंच गई।

परिजनों को बिना बताएं युवती हल्द्वानी के युवक से शादी करने चले आई। बेटी के अचानक गायब होने की खबर परिजनों ने दिल्ली पुलिस को दी। जिसके बाद युवती के फोन की लोकेशन ट्रेस करके दिल्ली पुलिस ने हल्द्वानी पुलिस की मदद से युवती को परिजनों के हाथों सौप दिया।

प्रेमी से शादी करने की जिद में अड़ी युवती

दिल्ली के गजरौला निवासी 15 वर्षीय किशोरी मंगलवार को दिल्ली से हल्द्वानी पहुंच गयी। यहां कोतवाली पहुंची किशोरी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व फेसबुक के माध्यम से उसकी मुलाकात हल्द्वानी के तीनपानी निवासी फार्मासिस्ट गौरव पंतोला से हुई। दोनों में चैटिंग शुरू हुई और बात इतनी बड़ गई कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। उसने बताया कि वह उक्त युवक से शादी करना चाहती है। इधर घर से लापता होने पर परिजनों ने किशोरी की गुमशुदगी दिल्ली पुलिस में दर्ज करा दी।

उसके मोबाइल फोन की लोकेशन हल्द्वानी आने पर किशोरी के परिजन भी यहां पहुंच गए। किशोरी व उसके परिजन युवक से मिलने की जिद करने लगे। इस पर पुलिस ने गौरव पंतोला को कोतवाली बुला लिया। गौरव पंतोला के साथ एसटीएच के कई फार्मासिस्ट व उसके परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। जहां किशोरी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ गई। जबकि किशोरी के परिजन युवक को साथ दिल्ली ले जाने की बात कह रहे थे। बाद में पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर किशोरी व उसके परिजनों को वापस भेजकर मामला शांत करवाया।