Viral Video: कैप्टन कूल धौनी की नन्हीं बेटी जीवा के मुंह से जब निकला क्यूट बॉय, IPL में हो गया वायरल

31
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: अपने शानदार परफॉर्मेंस से एक तरफ चेन्नई की टीम आईपीएल में क्रिकेट फैन्स के दिलों पर राज कर रही है वहीं कैप्टन कूल की नन्हीं बेटी जीवा भी अपनी नटखट अदाओं से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन कूल की नन्ही परी जीवा अपनी ही उम्र की दूसरी नन्ही दोस्त को प्यार करती नजर आ रही हैं।

दरअसल हाल ही में हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जीवा और अपनी लाडली हिनाया हीर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जीवा, हिनाया को बाय कर रही हैं। जीवा चेन्नई टीम के एक खिलाड़ी की गोद में हैं। वहीं, हिनाया अपनी मम्मी गीता बसरा की गोद में हैं। हिनाया, जीवा को किस करती हैं और जीवा भी हिनाया को गले लगाकर बाय करती हैं।

[AdSence-A]

इस दौरान जब जीवा ने अपनी नन्हीं दोस्त हिनाया को बॉय बोला तो यह नजारा कैप्टन धौनी को भी बहुत भाया। उनके चेहरे की हंसी बता रही थी कि उन्हें अपनी नन्ही परी जीवा की अदाओं से कितना प्यार है। आखिर नन्हीं जीवा है कि इतनी क्यूट….

यह तो आप जानते ही हैं कि IPL 2018 के दौरान जीवा के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं। जीवा की इन तस्वीरों और वीडियोज को जो भी देख रहा है, वह उनका फैन बनता जा रहा है। आईपीएल 2018 के सफर में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा उनके साथ हैं। जीवा और साक्षी हर मैच में धोनी के साथ होती हैं और स्टेडियम में उन्हें चीयर करती हैं।