इस देश की प्रधानमंत्री ने जब स्कूली बच्चों के संग लगाए ठुमके, VIDEO हो गया वायरल

94
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

ब्रिटेन- इंटरनेशनल डेस्क: कहते हैं इंसान भले ही कितने बड़े पद ही क्यों ना बैठा हो लेकिन जब भी जज्बातों की बात आती है तो उसका वो रूप देखने को मिलता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वाकया दुनिया के कद्दावर देश ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थरेसा मे से भी जुड़ा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें थेरेसा मे डांस करती दिख रही हैं।

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे

जानकारी के मुताबिक , पिछले दिनों जब थेरेसा मे दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थीं तो यहां उन्हें केपटाउन जाने का मौका मिला था। इसी दौरान उन्हें यहां के एक मकजी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जाने का मौका मिला। इस दौरान प्रधानमंत्री थेरेसा मे बच्चों के साथ घुल मिल गईं। बच्चे जब उनके स्वागत में पारंपरिक नृत्य करने लगे तो थेरेसा में भी खुद को रोक नहीं पाईं। थेरेसा मे खुद भी बच्चों के साथ डांस करने लगीं।

देखें VIDEO: किस तरह ब्रिटेन की प्रधानमंत्री ने लगाए बच्चों के साथ ठुमके

थेरेसा मे में हैं कद्दावर राजनीतिज्ञ

आपको बता दें कि थेरेसा मे ने साल 2016 में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री का पदभार ग्रहण किया था। मार्गरेट थैचर के बाद ब्रिटेन में प्रधानमंत्री बनने वाली दूसरी महिला हैं। थेरेसा 1997 से ही बतौर सांसद ब्रिटिश संसद में मौजूद हैं। डेविड कैमरन के मंत्रिमंडल में वह गृहमंत्री रहीं। थेरेसा पिछले 50 सालों में सबसे लंबे समय तक गृहमंत्री के पद पर रहने वाली सांसद हैं। ऐसे में जब थेरेसा मे को बच्चों के साथ डांस करते देखा गया तो हर कोई दंग रह गया। वैसे ही सार्वजनिक तौर पर बड़ी हस्तियों के ऐसे पल देखने को कम ही मिलते हैं।