शादी के दिन किया दुल्हन ने ब्रेकअप, फ्रेंड्स के साथ मनाने चली गई ‘हनीमून’…

519
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. इंग्लैंड की एक दुल्हन ने शादी के दिन ही मंगेतर से ब्रेकअप कर लिया और दोस्तों के साथ उसी जगह घूमने चली गई जहां वे बतौर हनीमून मनाने वाले थे. दुल्हन उसी ड्रेस में दोस्तों के साथ घूमने गई जिसे उसने शादी के लिए खरीदा था.

रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के डोरसेट की रहने वाली दो बच्चों की मां हैरियट बटलर ने इसलिए अपने मंगेतर केविन रोजर्स से अलग होने का फैसला किया क्योंकि लड़के ने शादी के वेन्यू (होटल) का बिल पे नहीं किया था. दुल्हन ने कहा- ‘बात सिर्फ पैसों की नहीं है. यह चेहरे पर एक तमाचे की तरह था कि उसने होटल के बिल के बारे में मुझसे कोई बात ही नहीं की.’

महिला ने मंगेतर को छोड़ दिया और अपने दोस्तों के साथ पार्टी की. बताया जाता है कि शादी के दिन सुबह में 32 साल की महिला ने 41 साल के मंगेतर से अलग होने का फैसला किया. महिला ने 81 हजार रुपये में अपनी शादी के लिए स्पेशल ड्रेस खरीदा था. उसी ड्रेस में महिला अपने दोस्तों के साथ हनीमून मनाने वाली जगह पर पार्टी करने लगी.

दोनों ने पहले से हनीमून भी प्लान कर लिया था. हैरियट ने कहा- सभी लोग (दोस्त) वहां थे, इसलिए मैंने सोचा कि इसे एन्जॉय करते हैं. दोस्तों के साथ पार्टी करने के दौरान महिला ने फोटोग्राफर को भी बुलाया और तस्वीरें खिंचाई. लेकिन मंगेतर का फोन नहीं उठाया.