पीएम मोदी से मिली बॉलीवुड क्वीन, शेयर की सीन और शॉट की बातें

119
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत ने हाल ही में देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पिछले कुछ दिनों पहले उन्हें पीएम से मिलने का मौका मिला. कंगना रनौत पीएम नरेंद्र मोदी की जबरा फैन हैं. इस दौरान उनके साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी मौजूद थे.

पीएम मोदी की जबरा फैन हैं कंगना

हाल ही में एक इवेंट के दौरान कंगना ने पीएम को अपना रोल मॉडल बताया था. उन्होंने कहा था, मैं मोदी की बड़ी फैन हूं. मैं बहुत ज्यादा अखबार नहीं पढ़ती हूं. पर वह एक सक्सेस स्टोरी हैं, एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चायवाला आज देश का पीएम है. यह उनकी नहीं देश के लोकतंत्र की जीत है. दुनिया परफेक्ट नहीं हो सकती लेकिन इसे हम बैलेंस बना सकते हैं. ऐसे में कंगना रनौत का पीएम से मिलना बेहद खास रहा. कंगना ने मुलाकात के दौरान साड़ी पहनी थी. सोशल मीडिया पर पीएम के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने कंगना की काफी तारीफें करनी शुरू कर दीं हैं.

राष्ट्रगान पर बोलीं कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सिनेमाघरों में राष्ट्रगान के बजने पर खड़े ना होने को लेकर अपनी राय रखी है. कंगना ने कहा कि जब अमेरिकी लोगों को अपने राष्ट्रगान पर खड़े होने से कोई परहेज नहीं होता तो फिर हम भारतीयों को इसमें क्यों शर्म आती है. हमें अमेरकियों से अच्छी बातें सीखनी चाहिए.

शेयर की खुद की कमजोरियां

इस इवेंट के दौरान कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि शुरुआत में मेरे लिए भी काम आसान नहीं था, जैसे मुझे सीन और शॉट के बीच का अंतर नहीं पता था. शुरुआत में किसी ने मुझसे कहा था कि तुम्हारे दो सीन हैं और मुझे लगा कि दो शॉट हैं जो आधे घंटे में खत्म हो जाएंगे.