बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने यूपी के दो गांव को गोद ले लिया, वजह जानकर खुशी होगी

254
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

लखनऊ [न्यूज टुडे नेटवर्क]. बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता फिल्में, मॉडलिंग में काम करने के अलावा एक बहुत अच्छी सोशल वर्कर हैं. उन्होंने भारत में खेलने वाले गरीब फुटबॉलर्स को अच्छी ट्रेनिंग के लिए एक एकेडमी खोलने की बात कही थी. वहीं अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के दो गांव को भी गोद ले लिया है.

Thank you 📸 @ali.mohammadpour71 ❤

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

उन्होंने उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के दो गांव गोद लिए हैं. ईशा गुप्ता का दो गांव को गोद लेने का सिर्फ एक ही मकसद है इन गांवो में शिक्षा की व्यवस्था को सही कराना है. इस बारे में ईशा कहती हैं कि सभी को पढ़ने का पूरा अधिकार है. गांव में कुछ ऐसे बच्चे भी हैं जो पढ़ना चाहते हैं. आगे बढ़ना चाहते हैं. पर उनके पास रिसोर्सेस की कमी है.

🧝🏾‍♀️

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

उन्होंने कहा कि अगर मैं इन बच्चों की इस सिलसिले में कुछ सहायता कर पाती हूं तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी. ईशा दिल्ली बेस्ड एनजीओ ‘पहल’ की सहायता से इस कार्य को अंजाम देने जा रही हैं.

@taras84 stop obsessing over me.. or maybe tis the other way 🐰

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

मिड डे की रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों गांव के बीच तीन ऐसे स्कूल हैं जिनकी वो सहायता कर रही हैं. बता दें कि ईशा दोनों गांव की हालात का जायजा लेने अभी तक बिजनौर नहीं गई हैं. पर जल्दी ही वो वहां का एक टूर प्लान कर रही हैं. साथ ही ईशा के फुटबॉल एकेडमी की योजना भी जून से अमल में आ जाएगी.

यह भी पढ़े- देखें वीडियो : ईशा के हॉट टॉपलेस वीडियो ने किया फैंस को ‘दीवाना’

यह भी पढ़े- सनी लियोनी और उनका ब्वॉयफ्रेंड आपत्तिजनक हालत में थे और उनके पिता ने देख लिया

यह भी पढ़े- हिरोइन को अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी, क्योंकि वह नाबालिग थी.