शाहिद कपूर उत्तराखंड आए और बेचने लगे “ब्रेड एंड बिस्कुट”, लड़कियां हुई एक्साइटेड

452
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून [न्यूज टुडे नेटवर्क]. “बत्ती गुल, मीटर चालू” की शूटिंग के लिए शाहिद कपूर उत्तराखंड, देहरादून आए हुए हैं. एक बात और बता दें उत्तराखंड राज्य में देश-विदेश से कोई भी शूटिंग करने आएगा तो उससे कुछ भी टैक्स नहीं लिया जाएगा. इसलिए आपने देखा होगा ज्यादातर बॉलीवुड मूवीज की शूटिंग अब उत्तराखंड में ही हो रही है. “बत्ती गुल, मीटर चालू” की पहले दिन की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर ने देहरादून के पटेलनगर में ब्रेड और बिस्किट बेचे. वहीं शाहिद कपूर ने बच्चों को ब्रेड और बिस्किट से होने वाले फायदों के बारे में भी बताया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर इस किरदार में काफी जच रहे थे.

पटेलनगर के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक ब्रेड कंपनी में सुबह 8 बजे से शूटिंग शुरू की गई. इस दौरान शाहिद ने ब्रेड फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी की भूमिका निभाई.

शाहिद ने कई छोटे बच्चों के साथ भी शूट किया. शूटिंग के दौरान फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर डॉ. रति शंकर त्रिपाठी, बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा, सहयोगी प्रमोद राणा, मनन दुग्गल, दीपांक चतुर्वेदी, नितिन पुंडीर मौजूद रहे.

लड़कियां शाहिद को देखने के लिए पागल हुई जा रहीं थी

Photo Source: Google

शाहिद शूटिंग के बीच में समय मिलने पर अपने फैंस से भी मिले. उन्होंने छोटे-छोटे बच्चों से भी मुलाकात की. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में युवतियां शाहिद की एक झलक पाने को बेताब दिखीं. शाहिद की एक झलक पाने को लड़कियां पगला सी गईं. मानें तो फुल एक्साइटेड. शाहिद ने जाते समय कई फैंस को ऑटोग्राफ व सेल्फी भी क्लिक कराई.