देखें VIDEO: ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की एक्टर अक्षय कुमार ने ली तगड़ी क्‍लास, बोले- ‘सड़क किसी के बाप की नहीं है’

127
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्‍ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: भारत जैसे देश में हर साल सड़कों पर लापरवाह ड्राइविंग के चलते लाखों जानें जाती हैं। बावजूद इसके ट्रेफिक नियमों का पालन करने और कराने में भारतीय फिसड्डी साबित हुए हैं। लेकिन अब यातायात नियमों के पालन का जिम्मा बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने ले लिया है।

देखें वीडियो- ट्रेफिक नियम तोड़ने वालों को खिलाड़ी कुमार की कुछ ऐसे सिखाया सबक

हाल ही में सड़क परिवन और राजमार्ग मंत्रालय ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के लिए कुछ वीडियो बनाए हैं। इस कार्यक्रम का लोगो है ‘सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा’। इन्‍हीं वीडियो में अक्षय कुमार ट्रैफिक पुलिस बने नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो- ट्रेफिक नियम तोड़ने वालों को खिलाड़ी कुमार की कुछ ऐसे सिखाया सबक

बॉलीवुड में अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए असल जिंदगी में प्रेरित करने वाले एक्टर अक्षय सोशल मीडिया पर भी अक्सर फिटनेस और दूसरी जिम्मेदारियों से जुड़े विडियो शेयर करते हैं। ऐसे में ट्रेफिक को सुधारने में एक्टर अक्षय कुमार के ये वीडियो काफी पसंद किये जा रहे हैं। उम्मीद यही है कि इन्हें देखकर लोग ट्रेफिक नियमों के प्रति संजीदा हों।

देखें वीडियो- ट्रेफिक नियम तोड़ने वालों को खिलाड़ी कुमार की कुछ ऐसे सिखाया सबक

‘सड़क किसी के बाप की नहीं है’…

अक्षय कुमार ने आज दोपहर में ट्रेफिक नियमों के पालन से जुड़े 3 वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वह बिना हेलमेट पहने और बाइक पर ट्रिपलिंग करने वाले लड़के को अपने ही अंदाज में डांटते नजर आ रहे हैं। वहीं एक दूसरे वीडियो में गाड़ी में बिना सीटबेल्‍ट लगाए और फोन पर बात करने वाले शख्‍स को भी उसी स्‍टाइल में डांटते नजर आ रहे हैं।