मुंबई- बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच की सुनाई ऐसी आपबीती, सुनकर हर कोई है सन्न

77
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुंबई नगरी की चकाचौंध हर किसी को अपनी तरफ खिंचती है। ना जाने हर रोज कितने ही लड़के और लड़कियाँ मुंबई की फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए जाते हैं। फिल्मों में कितनों की इंट्री हो पाती है ,यह भी किसी से छुपा नही। स्ट्रगल का यह दौर वाकई कई अच्छे-बुरे अनुभवों से गुजरता है।

Aditi Rao Hydari

ऐसे में कास्टिंग काउच भी किसी से छुपा नही है। कास्टिंग काउच में अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने और फिल्म ‘भूमी’ और ‘पद्मावत’ में एक्टिंग से दिल जीतने वाली अभिनेत्री अदिती राव हैदरी इन दिनों कास्टिंग काउच में फंसी हुई हैं।

Aditi Rao Hydari

अदिति फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई थी। जिसके कारण अदिति ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। अदिति इस समय कास्टिंग काउच को लेकर बहुत परेशान हैं।

कास्टिंग काउच की घटना के 8 महीने बाद मिला फिल्मों में काम

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कास्टिंग काउच पर रविवार को एक्ट्रेस अदिति ने कहा कि मुझे इसकी बहुत भारी रकम चुकानी पड़ी है। मैं भी इस दौर से गुजर चुकी हूं। उन्होंने कहा कि इसके कारण उन्हें काम नहीं मिलता था, इस वजह से वह काफी रोई भी थी।

Aditi Rao Hydari

उन्होंने कहा कि वह इसलिए रोई क्योंकि वह इस बात से परेशान थीं कि लड़कियों के साथ इस तरह से पेश आते हैं। उन्हें उस वक्त ऐसा लगा था कि उनसे कोई ऐसे कैसे बात कर सकता है। उस घटना के बाद उन्हें 8 महीनों बाद काम मिला था।

अदिति ने इंटरव्यू में अपनी आपबीती को साझा करते हुए बताया कि इस घटना ने न केवल मुझे मजबूत बना दिया है, बल्कि हर परेशानियों का सामना करना सीखा दिया है। मुझे लगभग 8 महीने तक काम नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है कि इस फैसले ने मुझे अपने काम के बारे में अपने इरादों को और मजबूत बनाया है।

साल 2013 मेरे लिए काफी मुश्किल भरा था, क्योंकि मैं अपने पिता को खो चुकी थी, लेकिन 2014 से सबकुछ ठीक होता नजर आने लगा था। कभी-कभी हम सभी को इस स्थिति से निपटने, उससे बाहर निकलने और इसके साथ बहुत सहज रखने की जरूरत होती है।