सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था ये बॉडी बिल्डर,करता था लोगो की मदद;पुलिस ने धर दबोचा…

226
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

गुरूग्राम में एक जगह है बसई, बसई गांव पिछले दिनों से बहुत ही फेमस हो रहा है क्योंकि इस गांव का एक बॉडी बिल्डर है जिसका नाम बॉबी कटारिया है, उम्र 30 साल बता दें कि ये बॉडी बिल्डर अपनी बॉडी के लिए फेमस नहीं है बल्कि ये तो लोगो की तथाकथित हेल्प करता है और उसका वीडियो बनाकर फेसबुक और यू-ट्यूब पर डालता है और फिर पुलिस वालो को गाली देता है. 24 सितंबर को गुरूग्राम पुलिस ने उसे एरेस्ट कर लिया है और अब न्यायिक हिरासत में हैं. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो हैं जिसमें पुलिस की पोल खोलने का दावा करता है.

बॉबी कटारिया सोशल मीडिया का एंग्री यंगमैन

https://youtu.be/wS1DxwkJ1bw

अगस्त 2017 से खुद को लोगों का मसीहा कहने वाला बॉबी ने दबंग स्टाइल में गुड़गांव पुलिस की नाक में दम करना शुरू किया. कभी किसी पुलिस चौकी में जाकर शराब पीते पुलिस वालों की वीडियो बनाता, तो कभी रोड एक्सिडेंट में घायल बंदे को उठाकर अपनी गाड़ी में हॉस्पिटल पहुंचाता. कभी गुड़गांव के ही अरावली स्कूल की बस से घायल बच्ची के लिए खड़ा होता तो कभी स्कूल वालों को धमकाता. कभी गुड़गांव में रात को चल रहे वेश्यावृत्ति के कारोबार पर पुलिस वालों को गरियाता.

अपनी हर तथाकथित समाजसेवा की वीडियो बनाता है. फेसबुक लाइव करता है. अपने नाम पर कई पेज बना रखे हैं. इससे भी खास बात ये कि खुद को लॉ ग्रेजुएट बताने वाला ये बंदा किसी कानून व्यवस्था में भरोसा नहीं जताता दिखता है. खूब गाली-गलौज करता है. पुलिस वालों को खुले में चैलेंज करता है कि बिगाड़ लो क्या बिगाड़ोगे. एक वीडियो में तो रोता भी दिखेगा.

भविष्य का दबंग नेता!

खुद को कैनेडा की किसी फिटनेस कंपनी में जनरल सेक्रट्री बताता है. साथ ही खुद को युवा शक्ति फाउंडेशन नाम के एनजीओ का संस्थापक भी कहता है. सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए हर कोशिश करता है. अपनी एक टीम बना ली है जो गुड़गांव में बैठ कर इसके वीडियोज को वायरल करने के लिए वीडियो और मैसेज सर्कुलेट करती है. कभी फरीदाबाद में अपने समर्थकों के साथ फेसबुक लाइव करता है तो कभी खुद को गुड़गांव में जाट समाज का हीरो बताने की कोशिश करता दिखता है. अपने एक वीडियो में गुर्जरों के बारे में एक बयान दिया तो फिर माफी मांगता भी दिखा. साल 2003-05 तक दिल्ली के युसुफ सराय में एमबीडीएवी स्कूल में 11वीं और 12वीं में पढ़ने वाला बॉबी पास के चिराग दिल्ली में रहता था.

सोशल मीडिया के इस दौर में भक्त तो बन ही जाते हैं. तो बॉबी कटारिया ने भी अपने भक्त बना लिए हैं. कोई उसे शहीद भगत सिंह के बराबर बताता है तो कोई बॉबी कटारिया को महान बताते हुए खुद को उसका फैन बताता है. बस वही वीडियो दिखेंगे जिसमें ‘बॉबी भाई’ को भगवान बताने वाली जनता है और एकदम हीरो माफिक ये बंदा सबके दुख-दर्द सुनकर अपने बाजुओं के दम पर सब कुछ ठीक कर देगा. बॉबी कटारिया की हर कोशिश सोशल मीडिया से पब्लिसिटी पाने की लगती है.

अच्छे लोग ज्यादा दिन तक नहीं टिकते

Bobby

पुलिस को लाइव वीडियो में गाली गलौज करने और उन्हें भ्रष्ट बताने वाले बॉबी कटारिया को 24 दिसंबर 2017 को गुरूग्राम पुलिस ने धर लिया. चार दिन के पुलिस रिमांड के बाद अब फरीदाबाद पुलिस ने दो दिन का रिमांड कोर्ट से लिया है. इसके बाद दिल्ली और गाजियाबाद में दर्ज मामलों में भी यहां की पुलिस इसके अपनी कस्टडी में लेने की मांग कर चुकी है. गुड़गांव पुलिस ने बॉबी कटारिया पर IPC सेक्शन 354 (महिला से छेड़छाड़), 285 (अग्नि या ज्वलनशील पदार्थ के सम्बन्ध में उपेक्षापूर्ण आचरण) और 506 (धमकाना) के तहत केस दर्ज किया है. वहीं फरीदाबाद में धारा 386 (जबरन बसूली) के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

फरीदाबाद कोर्ट में पेशी के वक्त चार दिन के पुलिस रिमांड के बाद आए बॉबी कटारिया के कई फोटो शेयर हुए. बाहर खड़े समर्थकों ने वीडियो में बताया कि 7 दिनों में इस बॉडी बिल्डर का 10 किलो वजन घट गया है. उसे बुरी तरह पीटा गया है और वो ठीक से चल भी नहीं पा रहा है.