यहाँ DM साहब को एक्टिंग करता देख हैरान रह गए लोग, भोजपुरी फिल्म में की जबरदस्त एंट्री

316
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

पटना- न्यूज टुडे नेटवर्क: जिंदगी की तमाम झंझावतों के बीच सूकुन का एक पल भी हमें तरोताजा करने के लिए काफी होता है। ऐसे में रोजमर्रा के कामों के बीच अगर हम अपने शौक को पूरा करने के लिए भी कुछ समय निकाले तो इससे बढिया बात क्या हो सकती है। अपने शौक को पूरा करती कुछ ऐसी ही कहानी है बिहार के खगड़िया जिले के DM अनिरुद्ध कुमार की।

भोजपुरी फिल्म ‘वायरस’ की शूटिंग के दौरान अभिनय करते डीएम अनिरूद्ध कुमार (सफेद शर्ट में )

10 साल की उम्र से ही गांव के थिएटर में एक्टिंग करने वाले अनिरूद्ध कुमार बहुत जल्द भोजपुरी फिल्म ‘वायरस’ में नजर आने वाले हैं। हालांकि इससे पहले भी वह 2012 में आई भोजपुरी फिल्म ‘मुंबइया लड़की, देसी बबुआ’ में नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘वायरस’ में अनिरुद्ध कुमार के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते कलाकार आशी तिवारी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

डीएम बने ‘राम बाबू गैरेजवाला’

इस फिल्म में डीएम अनिरूद्ध कुमार ‘राम बाबू गैरेजवाला’ की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें राम बाबू का एक गैरेज वीआईपी एरिया में होता है। एक बिल्डर द्वारा इस गैरज को हटाने के प्रयास में क्या-क्या होता है, यह सारी चीजें फिल्म में फिल्माई गई है। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है, जिसे तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा हैं। भोजपुरी में ‘वायरस’ के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्देशक अंगद ओझा हैं। फिल्म में भोजपुरिया सनी लियोनी के नाम से भी मशहूर एक्ट्रेस सनी सिंह दिखाई देंगी।

फिल्म के एक दृश्य में साथी कलाकारों के साथ डीएम अनिरूद्ध कुमार

डीएम अनिरुद्ध कुमार के मुताबिक वह बिहार के जहानाबाद के रतनी फरीदपुर के धानाडीरा गांव में जन्‍में थे। उनकी प्राइमरी व मिडिल शिक्षा गांव के ही सरकारी स्कूल में हुई। साल 1982 में अनिरुद्ध ने बीपीएससी की पहली बार परीक्षा दी, जिसमें सफल होने के बाद उन्‍हें रजिस्ट्रार का पद मिला। इसके बाद उन्होंने दूसरी बार परीक्षा भी दी और 1983 बैच में डिप्टी कलेक्टर चुने गए। 1984 में बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर प्रशासनिक सेवा में आने के बाद अनिरूद्ध कुमार को जनवरी 2016 में आईएएस के रूप में प्रमोट कर खगड़िया का डीएम बनाया गया।

2020 के बाद डीएम साहब करेंगे फुल एक्टिंग

डीएम अनिरुद्ध कुमार के 4 बच्चे हैं , जिसमें एक बेटी पेटीएम में जॉब कर रही हैं तो दूसरी बेटी डॉक्टर हैं। वहीं, उनका एक बेटा आईआईटी पास है और आगे की परीक्षा की तैयारी में जुटा हुआ है और वहीं उनका दूसरा बेटा बीआईटी मेसरा से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। चूंकि अनिरुद्ध अभी एक डीएम हैं, ऐसे में जब भी समय मिलता है तो वह उसे वह अपने परिवार और फिल्म को देते हैं। उन्होंने बताया कि 2020 में वह रिटायर होने वाले हैं और रिटायरमेंट के बाद वह पूरी तरह से फिल्मों में काम करेंगे।