बिग बॉस-12 के लिए ऑडिशन शुरू, अगर आप भी जाना जाते हैं बिग बॉस तो जल्दी पढ़े

519
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. टीवी के सबसे बड़े और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस के लिए गुड न्यूज है. बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. लेकिन इस बार के ऑडिशन में नया ट्विस्ट रखा गया है.

कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई. एक ट्वीट कर बताया गया कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं. ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.

बिग बॉस का दिवाना कौन नहीं है हर कोई बिग बॉस में जाना चाहता है. लेकिन बहुत से लोगो को नहीं पता होता है कि कैसे बिग बॉस में जाया जाए.

बिग बॉस में जाने के लिए ये करें :

हर साल जून में Voot App में बिग बॉस के रजिस्ट्रेशन शुरू होते हैं. उसमें दिया गया एक फॉर्म आपको भरना पड़ता है. जिसमें आपको नाम, पता और कुछ चीजे भरनी पड़ती हैं. और 3 मिनट का वीडियो बनाकर उसे सबमिट करना होता है. आपकी डिटेल्स उन्हें मिल जाएंगी और आपको एक कॉल आएगा बिग बॉस की तरफ से.

लेकिन ये कॉल सिलेक्शन का नहीं होता है. कुछ और प्रोसीजर होते हैं जो की वो आपको बताते हैं. वो आपको बताएंगे कैसे 3 मीनट का वीडियो बनाना होता है. और आपको क्यूं बिग बॉस सेलेक्ट करे ये बताओ उस वीडियो में. आपका क्या टैलेंट है वीडियो में ये भी बताओ.

3 मिनट का वीडियो जब बन जाए तब आप उन्हें भेज दें. बाकी आगे क्या करना है वो आपको बिग बॉस वाले ही बताएंगे.

यह भी पढ़े- होटल के कमरे में यौन शक्ति बढ़ाने वाला इंजेक्शन लगाने से प्रेमिका की मौत, प्रेमी फरार

यह भी पढ़े- Viral Video: इस लड़की का हॉट डांस देखकर इंटरनेट भी बोला- बस कर