अर्शी ने अपनी जिंदगी के कर्मकांडो का चिट्ठा खोला, बोली ‘पापा को मिला था अलमारी से कंडोम’ और फिर…

91
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

अगर आप बिग बॉस देखते हैं तो आपको बिग बॉस के घर में सबसे बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट अर्शी खान लगती होगी. और लगेगी भी क्यूं नहीं अपने बयानों से हमेशा बखेड़ा खड़ा करने वाली अर्शी ने अपना एक और चौंका देने वाला राज खोलकर घरवालों और अपने फैंस को एक और मसाला दे दिया है.

हमने शो के एक अनसीन वीडियो में देखा अर्शी घरवालों से एक फनी वाकया शेयर करती दिखीं. अर्शी ये बताते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकी कि एकबार उनके पापा ने उनकी अलमारी से कंडोम पकड़ लिया था.

अपनी जिंदगी के कर्मकांडो को मजे से विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा से शेयर करते हुए अर्शी कहती हैं, ‘एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे. मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा. अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला.

आगे बताते हुए अर्शी कहती हैं कि, ‘तुरंत बाद मुझे मम्मी का फोन आया. मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया. जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं. अगले दिन अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं इसका है’.

Arshi Khan

इसके बाद अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पोल भी खोली. उन्होंने कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा. अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता से माफी मांग लो. मुझे अर्शी के कहने पर ऐसा बोलना पड़ा, जबकि मेरा उस पैकेट से कोई लेना-देना नहीं था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंडोम पकड़ाया गया, इस वाकये के बाद गुस्साए अर्शी के पापा ने 2 महीनों तक उससे बात नहीं की थी.