वायरल ऑडियो- भोजपुरी फिल्म ‘आवारा बलम’ का ये गीत सुनकर झूम उठा हर कोई, मचा हंगामा

144
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई: न्यूज टुडे नेटवर्क- यूं तो भोजपुरी फिल्मों का दर्शक वर्ग अपनी-अपनी वजहों से इन फिल्मों का दीवाना होता है। कोई कहानी तो कोई हीरोइन्स के डांस तो कोई हीरो के एक्शन की वजह से फिल्मों को देखता है। बीते शनिवार को भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की आगामी फिल्म ‘आवारा बलम’ का नया गाना ‘लालाकी रे टिकुलिया’ शनिवार को रिलीज कर दिया गया।

आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि 5 मई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ऑडियो ट्रैक को महज 1 दिन के भीतर 1लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जानकारी के मुताबिक फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

AUDIO में सुनें – फिल्म आवारा बलम का ये वायरल गीत

एक इंटरव्यू में फिल्‍म के प्रोड्यूसर निशिकांत झा ने दावा किया कि ‘आवारा बलम’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। यह पूरी तरह‍ से भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी फिल्‍म है। फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की ट्राएंगल लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने एक्‍टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी दर्शकों को रोमांचित कर देगा।

उन्होंने कहा कि सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है.