VIDEO: रूद्रपुर- इस छात्रा ने पलक झपकते ही बना दी खूबसूरत Nature Flower पेंटिंग , देखकर कहेंगे WOW

59
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

रूद्रपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: जिस तरह से एक कुम्हार कड़ी मेहनत के बाद कच्ची मिट्टी से शीतल पानी देने वाले घड़े के निर्माण करता है , ठीक उसी तरह भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल भी अपने नौनिनालों के उज्जवल भविष्य की राह प्रशस्त कर रहा है। केवल एकेडमीक शिक्षा ही नही बल्कि सपूर्ण व्यक्तित्व को निखारने के लिए भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल में ऐसे अनगिनत कदम उठाए जाते हैं जिससे विद्यार्थियों में गजब का आत्मविश्वास भी जागृत होता है। कला, संगीत, साहित्य जैसे विषयों पर भारतीयम स्कूल के बच्चों की अलग ही छाप नजर आती है।

भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा अनन्या गोयल ने फ्लावर पॉट पेंटिंग से सबका दिल जीत लिया

अनन्या की Nature Flower Pot पेंटिंग की सबने की तारीफ

कुछ ऐसा ही हुनर इन दिनों ना केवल भारतीयम स्कूल बल्कि सोशल मीडिया में चर्चाओं में है। दरअसल जिसने भी भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल की 11वीं की छात्रा अनन्या गोयल को Nature Flower Pot पेंटिंग करते देखा , वो दंग रह गया। महज कुछ ही मिनटों में अनन्या ने अपनी रचनात्मकता के दम पर रंगों की एक ऐसी दुनिया सजा दी , हर देखने वाला तारीफ किए बिना नही रह सका।

देखें VIDEO: पलक झपकते ही सज गई रंगों की दुनिया

विद्यालय के ऑर्ट एंड क्रॉफ्ट टीचर देवव्रत मंडल के निर्देशन में भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल के कई और स्टूडेंट्स भी अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे हैं। भारतीयम के प्रतिभाशाली बच्चों को “न्यूज टुडे नेटवर्क” की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं……