VIRAL VIDEO: नही देखा होगा “भाभीजी ” का कभी ऐसा HOT DANCE, हो रहा है खूब वायरल

141
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: टीवीपुर की मशहूर भाबीजी सौम्या टंडन तो आप जानते ही होंगे। टेलीविजन शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकीं अभिनेत्री सौम्या टंडन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने अपनी सह कलाकार रोहिताश गौड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं।

भाबीजी का डांसिग अवतार है जबर्दस्त

बता दें ‘भाबीजी घर पर हैं’ में रोहिताश गौड़ अनीता भाभी के पड़ोसी मनमोहन तिवारी के किरदार में नजर आते हैं। इस सीरियल में इन दोनों का किरदार बहुत मजेदार है। इसलिए तो अब टीवी के बाहर भी इनका वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सौम्या और रोहिताश 1998 में आई गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ की एक लोकप्रिय गीत ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

VIRAL VIDEO- सौम्या टंडन का धमाकेदार डांस

Our craziness. Govinda and Raveena apologies to even attempt this song.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

‘भाबीजी घर पर हैं’ में दिख सकता है ये डांस

इस वीडियो को सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए सौम्या ने लिखा है कि हमारा पागलपन… गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं। वीडियो में सौम्या तो प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती हुई दिख रही हैं, लेकिन रोहिताश हरफनमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं। सौम्या के साथ रोहिताश के इस डांस को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगी। ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के किसी एपिसोड का ही हिस्सा हो सकता है।