प्रिया प्रकाश से पहले इन लड़कियां ने भी मचाई थी सोशल मीडिया में धूम…

369
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

Priya Prakash

एक लड़की ने अपने सोशल मिडिया पर एक 19 सेकंड का विडियो क्या अपलोड किया वो तो रातोंरात मशहूर हो गयी, जी हां नाम तो आपको पता ही होगा प्रिया प्रकाश वॉरियर. बंदी ने एक आंख क्या मारी पूरी दुनिया के सख्त लड़के पिगल गए.

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

आज हम आपको प्रिय प्रकाश वॉरियर के बारे में नहीं बल्कि कुछ ऐसी ही लड़कियों के बारे में बतायेंगे जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से वो रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई.

 साइमा हुसैन मीर

शाहरुख़ खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए पुणे के सिम्बिओसिस कॉलेज में गए थे. वहां उन्होंने एक सेल्फी ली और उस सेल्फी को सोशल मिडिया पर अपलोड किया. अपलोड करते ही एक लड़की रातोंरात स्टार बन गई थी.

A post shared by Saima Hussain Mir (@saim_aaa) on

दरअसल इस फोटो में एक खूबसूरत लड़की जिसका नाम ‘साइमा हुसैन मीर’ की भी फोटो थी. इस सेल्फी के वायरल होते ही सबने पूछना शुरू कर दिया की “शाहरुख़ और सब छोड़ो यह बताओ की ये नीली आँखों वाली खूबसूरत लड़की कौन हैं” इसके बाद तो फिल्म रईस से ज्यादा शायमा की चर्चे ज्यादा हुए.

सपना व्यास

 

गुजरात के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी सपना व्यास के हॉट फीगर वाली फोटो सोशल मिडिया पर वायरल होते ही, वो भी रातोंरात फेमस हो गयी थी. सपना की खूबसूरती ऐसी है की वह बिल्कुल बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह लगती है.

 

#SapnaVyas #Fighter #StayWow #WeightManagementSpecialist

A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on

केतिका शर्मा

 

 

केतिका शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं केतिका ने अपने डांस के विडियो अपलोड किये जिनको देखने वाले उनके दीवाने हो गए. केतिका की तस्वीरें भी सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुई. आपको बतादें की इससे पहले केतिका शर्मा को कोई नही जानता था.