बैंक में जमा होने आए इस प्राईवेट लिमिटेड कंपनी के नोटो के बैग को बदमाशों ने उड़ाया, कैमरे में कैद घटना

43
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

बरेली- न्यूज टुडे नेटवर्क: शहर के सिविल लाइंस की आईसीआईसीआई बैंक से दिनदहाड़े बदमाश 20 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। घटना से बैंक परिसर में अफरा तफरी मच गई। वही बैंक अधिकारीयों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने वहा मौजूद लोगो से मामले की जानकारी ली। जानकारी अनुसार सीसीटीवी में 2 बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई हैं। एसएसपी, एसपी सिटी के साथ सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम ने घटना का जायजा लिया। कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सावधानी हटते ही लगी लाखों की चपत

गुरुवार को डीडीपुरम की सीएमएस इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी रोडवेज का 38 लाख रुपये जमा कराने सिविल लाइंस की आईसीआईसीआई बैंक में गए थे। कंपनी के कस्टोडियन अजीत कुमार बैंक में पहले से मौजूद थे। कंपनी के दो कस्टोडियन राजीव और विशाल कैश लेकर बैंक पहुंचे। दोनों ने अजीत को कैश हैंड ओवर कर दिया। इसके बाद वहां से चले गए। अजीत ने 180 लाख का बैग बॉक्स के अंदर रख दिया।

20 लाख रुपयों से भरा काला बैग बॉक्स के ऊपर रखा था। इसी दौरान अजीत बैंक में कस्टमर से बात करने लगे। इसी दौरान बैग पर पहले से नज़र गाड़ाए बदमाश ने नोटे के बैग पर हाथ साफ कर लिया। जानकारी मुताबिक बैंक में पहले से मौजूद तीन लोगों में एक बदमाश नोटों से भरा काला बैग लेकर बैंक से निकला। बाद में चौथे बदमाश के साथ बाइक लेकर फरार हो गया।

सीसीटीवी में कैद फोटो

मामले की सूचना पर बैंक में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसएसपी मुनिराज एसपी सिटी अभिनंदन सिंह सीओ कुलदीप कुमार कोतवाली पुलिस के साथ वहां पहुंच गए। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। बैंक में दो संदिग्ध बदमाशों के फोटो पुलिस ने सीसीटीवी से निकाले हैं। उनके जरिए बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीएसएम कंपनी की ओर से थाना कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।