पुजारी ने खोला राज, बताया कब आएंगे राहुल गांधी के अच्छे दिन !

101
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : अब बीजेपी या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अच्छे दिन आने वाले हैं। इस आशय की भविष्यवाणी बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद की है। अपनी पत्री और ज्योतिष की किताबो के साथ पहुंचे बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर कहा कि अब उनके अच्छे दिन आने वाले हैं। उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात कर कहा कि अब आने वाला वक्त अच्छा है, खासकर 2019 चुनाव में अच्छा समय रहेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने पहुंचे बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का पूजा-पाठ बद्रीनाथ मंदिर में उनके पिता ने ही कराया था।

rahul gandhi

राहुल गांधी के पास तमाम पुरानी तस्वीरों के साथ आए थे

बद्रीनाथ के पुजारी राहुल गांधी के पास तमाम पुरानी तस्वीरों के साथ आए थे। पुजारी ने राहुल को बताया कि उनके पर-नानाजी जवाहर लाल नेहरू, दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी का बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-पाठ उनके पिता ने ही कराया था। बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने इस मौके पर इंदिरा गांधी की बद्रीनाथ यात्रा की एक तस्वीर भी राहुल को दिखाईं। इसके साथ ही पुजारी ने राहुल को बद्रीनाथ दर्शन के लिए आने को भी कहा।

rahul1

आएंगे राहुल गांधी के अच्छे दिन : बद्रीनाथ धाम के पुजारी

कर्नाटक चुनाव प्रचार हो या फिर इससे पहले गुजरात में चुनाव का प्रचार दोनों ही मौकों पर राहुल गांधी तमाम मंदिरों और मठों के दर्शन करते नजर आए हैं। राहुल गांधी 2015 में केदारनाथ यात्रा पर गए थे। इस दौरान वो करीब दस किलोमीटर पैदल चले थे। अभी हाल ही में उन्होंने कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद वे कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाएंगे।