बाजार में आया बाबा रामदेव का स्वदेशी SIM CARD, मिलेंगे वो फायदे जो कभी सोचे भी नहीं होंगे

779
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हरिद्वार- न्यूज टुडे नेटवर्क: अगर आप भी अपने घर-घर में अपने उत्पादों से स्वदेशी का अभियान आगे बढाने वाले बाबा रामदेव ने टेलीकॉम के क्षेत्र में नई शुरूवात की है। पतंजलि ने टेलीकॉम क्षेत्र में स्वदेशीकरण की नई पहल शुरू की है। इसके तहत पतंजलि ने बीएसएनएल के साथ टाईअप करके पतंजलि स्वदेशी समृद्ध सिम कार्ड को लॉन्च कर दिया है।  कार्डधारकों को देश की पूर्ण स्वदेशी टेलीकॉम कंपनी ‘बीएसएनएल’ न्यून शुल्क पर एक प्लॉन उपलब्ध कराएगी।

फिलहाल यह सिम कार्ड केवल पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के कर्मचारियों को मिलेगा। कुछ महीनों में इसे पूरे देश में आम जनता के लिए भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

बीएसएनएल के साथ पतंजलि समृद्ध कार्ड लांच करते बाबा रामदेव

5 लाख काउंटर पर बिकेगा पतंजलि स्वदेशी समृद्ध कार्ड

इस प्लॉन पर 144 रुपये के न्यून शुल्क पर सभी नेटवर्क पर असीमित कॉल, प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इसमें कोई रोमिंग चार्ज नहीं होगा और 100 एसएमएस प्रतिदिन करने की सुविधा मिलेगी। बीएसएनएल के देश भर में फैले 5 लाख काउंटर्स पर पतंजलि स्वदेशी समृद्ध कार्ड उपलब्ध कराए जाएंगे।

मिलेगा 10 फीसदी का डिस्काउंट

इस सिम का प्रयोग करने वाले ग्राहकों को पतंजलि का सामान खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहकों को 144 रुपये का रिचार्ज करने पर 2 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलेगी।

मिलेगा 5 लाख का बीमा

‘स्वदेशी समृधि सिम’ के लॉन्चिंग के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि सरकारी कंपनी BSNL एक स्वदेशी नेटवर्क कंपनी है और पतंजलि इसके साथ मिलकर देश की जनता के लिए कल्याण का काम करेगी। साथ ही कार्डधारक का 5 लाख रुपये का दुर्घटना मृत्यु बीमा तथा स्थाई विकलांगता पर 2.5 लाख रुपये का बीमा मिलेगा।

कार्यक्रम में बीएसएनएल की टीम में महाप्रबंधक देहरादून एससी. कन्नौजिया, डीजीएम हरिद्वार मधुसुदन, महाराष्ट्र के डीजीएम गोपाल पाटिल, BSNL उत्तराखंड के मुख्य महाप्रबंधक महक सिंह आदि मौजूद रहे।