‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के सुपर हीरोज जब पहुंचे हल्द्वानी के वॉक वे मॉल,पब्लिक ने दिया ये रिएक्शन

1979
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क](चयन राजपूत) ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ मूवी ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है. सोशल मीडिया के हर गली-महौले(यू-ट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम,ट्वीटर) में सिर्फ इसी मूवी की चर्चा हो रही है. महंगे से महंगे टिकट हाथोहाथ बिक रहे हैं. इन्फिनिटी वॉर मूवी का अगर हम रिव्यू दें तो अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘बाहुबली’ को याद कर लिजिए. ठीक इसी की तरह है मूवी. दर्शको को पूरा मजा लेना हो तो मूवी का सेकेंड पार्ट जरूर देखना होगा.

‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ मूवी ने बॉक्स ऑफिस में कितना धमाल मचाया

इंडिया में:-

‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सिर्फ इंडिया में ही इसने अब तक तकरीबन 164 करोड़ रूपए कमाए हैं. ये एक गैर-हिंदी फिल्म के लिए बहुत बड़ा आंकड़ा है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श का ट्वीट पढ़ लिजिए एक बार:

विदेश में:-

एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर मूवी ने विदेश में तो तहलका मचा दिया है यार. पूरी दुनिया की कमाई मिलाकर ये फिल्म एक बिलियन डॉलर का आंकड़ा छूने ही वाली है. यानी 100 करोड़ डॉलर. रूपयों में बताया जाए तो लगभग 6700 करोड़ रूपए.

हल्द्वानी:“एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर” मूवी रिव्यू

हल्द्वानी में ही नहीं बल्कि सब जगह लोग एक ही बात कह रहे हैं. एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर मूवी बाहुबली की तरह है यानी कि जब-तक लोग एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर मूवी का सेकेंड पार्ट नहीं देख लेते तब तक इन्हें पूरा मजा नहीं आएगा.

“एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर” मूवी पब्लिक रिएक्शन

और एक बात और बता देते हैं आपको एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर मूवी हल्द्वानी के सिर्फ एक ही सिनेमा हॉल में लगी हुई है जो कि काठगोदाम स्थित वॉक वे मॉल के अंदर बना हुआ है जिसका नाम कॉर्निवल सिनेमा है. जी हां हल्द्वानी के सिर्फ इसी सिनेमा हॉल में यह मूवी लगी हुई है.

हल्द्वानी के लोग जब काठगोदाम स्थित कॉर्निवल सिनेमा से मूवी देखकर आए तब हमने उनका रिव्यू लिया कि मूवी कैसी लगी, मजा आया कि नहीं अगैरा-वगैरा

देखिए एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर मूवी रिव्यू-